boltBREAKING NEWS

VIDEO प्रधानमंत्री नरेन्द्री मोदी की यात्रा को लेकर मेघवाल ने हेलीपेड व सभा स्थल का लिया जायजा

VIDEO प्रधानमंत्री नरेन्द्री मोदी की यात्रा को लेकर मेघवाल ने हेलीपेड व सभा स्थल का लिया जायजा

भीलवाड़ा (हलचल)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आसीन्द में प्रस्तावित जन सभा को लेकर आज सभा स्थल और हेलीपेड के स्थान का केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिये। केन्द्रीय मंत्री मेघवाल बुधवार को मालासोरी पहुंचे थे जहां उन्होंने भाजपा नेताओं और गुर्जर समाज के वरिष्ठ लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 28 जनवरी को प्रस्तावित जनसभा को लेकर चर्चा की। बैठक में लगभग दो लाख लोगों के आमसभा में पहुंचने को लेकर पांडाल, पेयजल व्यवस्था के साथ ही अन्य व्यवस्थाओं पर चर्चा की। 
मेघवाल ने रात्रि विश्राम मालासेरी में ही किया और आज सुबह देवनारायण मंदिर के निकट प्रस्तावित मोदी की आमसभा स्थल का जायजा लिया। उन्होंने वहां मौजूद गुर्जर नेताओं व भाजपा कार्यकर्ताओं से पार्किंग के साथ ही हेलीपेड स्थल को भी देखा। हेलीपेड स्थल आमसभा स्थल के निकट ही बनाने का फैसला किया। मोदी की प्रस्तावित यात्रा को लेकर गुर्जर समाज के साथ ही भाजपा में उत्साह का माहौल है। 
संभावना है कि अगले कुछ दिनों में मोदी की सभा को लेकर अन्य मंत्री और भाजपा नेता भी मालासेरी पहुंचेंगे। उल्लेखनीय है कि कल सांसद सुभाष बहेडिय़ा, जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली, राकेश पाठक,शांतिलाल गुर्जर, रोशन मेघवंशी आदि के साथ मोदी की यात्रा को लेकर चर्चा की थी।