कौन हैं टॉप 5 हॉटेस्ट क्रिकेट WAGS

कौन हैं टॉप 5 हॉटेस्ट क्रिकेट WAGS

 पुराना साल बीत चुका है और नए साल का आगमन हो चुका है। साल 2022 में क्रिकेटर्स और उनकी वाइफ, गर्लफ्रेंड्स का जलवा कायम रहा। वहीं इस साल भी क्रिकेटर्स के WAGS के दिलकश अंदाज पर फैंस फिदा रहने वाले हैं। इस साल भी आईपीएल के अलावा कई इंटरनेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट्स हैं, जहां आप क्रिकेट के लिए पैसनेट फैंस की दिवानगी देख सकते हैं। यहां हम आपको मिला रहे हैं टॉप 5 हॉटेस्ट क्रिकेट WAGs से जिनका जलवा इस साल भी कायम रहने वाला है...
 

 

आंद्रे रसेल की वाइफ जैसीम लोरा
वेस्टइंडीज के क्रिकेटर आंद्रे रसेल की वाइफ जैसीम लोरा दुनिया की सबसे हॉटेस्ट माना जाता है और सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज को लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। इंस्टाग्राम पर बेहद फेमस लोरा के लाखों फॉलोवर्स हैं। 2022 में वे खूब चर्चित रहीं और 2023 में भी ऐसा ही रहने वाला है।

 

डेविड वार्नर की वाइफ कैंडिस वार्नर
महिलाओं में इन्हें चैंपियन इसलिए कहा जाता है क्योंकि डेविड वार्नर की पत्नी होने के साथ ही ये बेहतरीन एथलीट भी हैं। तीन बच्चों की मां होने के बावजूद उनकी फिटनेस देखकर कोई भी कह सकता है कि यह शानदार महिला हैं। वार्नर जब अपनी फार्म से जूझ रहे थे तो कैंडिस ने उन्हें इमोशनल सहारा दिया और वार्नर ने 100वें टेस्ट में खुद को साबित कर दिया।

 

केशव महाराज की वाइफ लेरिसा
साउथ अफ्रीका के बेहतरीन क्रिकेटर केशव महाराज की वाइफ लेरिसा बेहद खूबसूरत हैं। केशव महाराज हिंदू धर्म के अनुयायी हैं और अफ्रीकी टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं। केशव ने अपनी गर्लफ्रेंड लेरिसा मुनसामी से शादी की है। हाल ही में लेरिसा की एक फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था।

 

हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा
टीम इंडिया के टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक की खूबसूरती ऐसी है कि उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा देती है। इंस्टाग्राम पर नताशा की तस्वीरें लाखों लाइक्स बटोरती हैं। हार्दिक पंड्या भी उनकी हर फोटो पर दिल वाली इमोजी शेयर करते रहते हैं।

फाक डूप्लेसिस की वाइफ इमारी
इंटरनेट पर सबसे ज्यादा चर्चित वाइफ की बात करेंगे तो साउथ अफ्रीका के इस खिलाड़ी का नाम सबसे उपर आएगा। जी हां अफ्रीकी प्लेयर फाक डू प्लेसिस की वाइफ इमारी डू प्लेसिस को ही देख लें। वे भले ही नताशा या अनुष्का नहीं हैं लेकिन उनकी भी फैन फालोइंग जबरदस्त है। उन्हें दुनिया भर में इसलिए भी पसंद किया जाता है क्योंकि वे अक्सर डूप्लेसिस के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं।

Read MoreRead Less
Next Story