boltBREAKING NEWS

आपके स्नेह सहयोग से सफलतम 7 वर्ष पूरे किए भीलवाड़ा हलचल ने

आपके स्नेह सहयोग से सफलतम 7 वर्ष पूरे किए भीलवाड़ा हलचल ने


भीलवाड़ा हलचल ऐप ने आपके स्नेह और सहयोग से 7 वर्ष पूरे कर 8 वे वर्ष में प्रवेश किया है इस छोटे से समय में भीलवाड़ा हलचल ने भीलवाड़ा शहर और जिले ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्र और विदेशों तक में अपनी पैठ बनाई है ,आज इसमें प्रकाशित होने वाली खबरों पर पाठकों का भरोसा है, और यह सब आपके स्नेह और प्यार से ही संभव हो पाया है। आशा है ऐसा सहयोग आगे भी मिलता रहेगा पाठकों विज्ञापनदाता और सहयोगियों का भीलवाड़ा हलचल ऐप हार्दिक आभार व्यक्त करता है।

जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने कहा कि भीलवाड़ा हलचल को आठ वर्ष पूरे करने पर पूरी टीम को  बधाई। उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा हलचल न्यूज एप्प शहर, जिले की चाहे जो भी न्यूज हो, छोटे से छोटे गांव, कस्बे या शहर में जो भी न्यूज है, सबसे पहले भीलवाड़ा वासियों तक पहुंचाता है। इसके लिए बहुुत-बहुत बधाई।

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने कहा कि भीलवाड़ा हलचल के आठवें स्थापना दिवस पर आप पाठकों को व जनता को शुभकामनायें देता हूं। आपने जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया है, उसे आगे भी निरंतर ऐसा ही स्पोर्ट भीलवाड़ा हलचल को देकर आगे बढ़ाते रहे। आठ साल पूरे करने पर हार्दिक बधाई। इस मौके पर मैं, हलचल और आमजन को बधाई देता हूं। आपने, जिस तरीके से इसे आगे बढ़ाया, मैं आशा करता हूं कि इसी तरह हलचल को निरंतर स्पोर्ट देते रहेंगे, इससे यह आगे और मजबूत हो और तरक्की करे।  जय हिंद।

संकट मोचन हनुमान मंदिर के महंत बाबूगिरी महाराज ने कहा कि भीलवाड़ा हलचल न्यूज एप्प के आठ साल आज पूरे हो गये। हलचल परिवार को हमारी तरफ से बहुत-बहुत बधाई। शुभकामनायें। ऐसे ही तेजी के साथ भीलवाड़ा हलचल आगे बढ़ता रहे। बालाजी महाराज कृपा बनाये रखे।
8 वर्ष में प्रवेश के मोके पर जिला कलेक्टर आशीष मोदी पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू महंत बाबू गिरी महाराज पीएमओ डॉक्टर अरुण गोड़ व बालाजी मंदिर के पुजारी आशुतोष शर्मा ने भी हलचल को बधाई देते हुए इसके उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की है।

महात्मा गांधी अस्पताल के पीएमओ डॉ. अरुण गौड़ ने कहा कि हलचल ने जिस तरह से कार्य करते हुये आठ वर्ष पूरे किये हैं। वह प्रशंसनिय है। जिस तरह से आपका नेटवर्क है। जिस त्वरित गति से समाचार प्रसारित करते हैं, जो दृष्टिकोण अपनाते हैं, इस चैनल का एटिट्यूट पॉजिटिव है। जो सबसे विकट समय था, चिकित्सालय, इस शहर का या प्रदेश का उसमें आपके चैनल ने जिस तरह से प्रशासन और चिकित्सालय की मदद की , गंभीर मरिजों के उपचार में भी हलचल ने जानकारियां उपलब्ध करवाई है। चिकित्सालय और स्वास्थ्य विभाग की पॉजिटिव चीजों को जनता में उजागर किया है। उससे आम आदमी को फायदा हुआ। जो लोग यहां आये उन्हें अच्छा उपचार मिला। और ये ही चीज मैन होती है कि सकारात्मक सोच के साथ आप आमआदमी को सुविधायें बढ़वायें और जो कमियां है, उन्हें अपने पॉजिटिव एटीट्यूट दूर करवायें। 
पेच के बालाजी मंदिर के महंत आशुतोष शर्मा ने कहा कि भीलवाड़ा हलचल एप्प, आठवें वर्ष में चल रहा है। यह एप्प अत्यंत ईमानदारी से  शीघ्र समाचार, स्टीक, बिना किसी पूर्वाग्रह से भीलवाड़ा की सभी खबरों का कवर कर रहे हैं। धार्मिक , सामाजिक, राजनैतिक, पारिवारिक खबरों का समिश्रण प्रतिदिन आमजन को मिल रहा है। मौसम हो या कोराना काल, हलचल ने अच्छी सेवायें दी है। सभी को त्वरित समाचार दिये हैं। इसके लिए हम, हलचल की उन्नति की पूर्ण कामना करते हैं।