boltBREAKING NEWS

 सिर पर मार्बल पत्थर गिरने से युवक, अचानक तबीयत बिगडऩे से प्रसुता व युवक की मौत 

 सिर पर मार्बल पत्थर गिरने से युवक, अचानक तबीयत बिगडऩे से प्रसुता व युवक की मौत 

 भीलवाड़ा हलचल न्यूज.

शहर के पांसल चौराहे पर एक युवक की मार्बल पत्थर गिरने से मौत हो गई, जबकि प्रसव के लिए लाई गई चित्तौडग़ढ़ जिले की प्रसूता और एक अज्ञात युवक ने भी दम तोड़ दिया। संबंधित पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
प्रताप नगर थाने के सहायक उप निरीक्षक राधाकिशन गुर्जर ने हलचल को बताया कि उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिले के गांव धनपुरा निवासी ननकूल 36 पुत्र भरकू गुर्जर अभी यहां पांसल चौराहा क्षेत्र स्थित मेवाड़ मार्बल के गोदाम में रहकर पीओपी का काम करता था। ननकूल गोदाम में था, इसी दौरान मार्बल का एक पत्थर उसके सिर पर जा गिरा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। प्रताप नगर पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। 
इसी तरह चित्तौडग़ढ़ जिले के साडास थाने के नया तालाब निवासी शांति 25 पत्नी भोना भील को प्रसव के लिए परिजन हमीरगढ़ ले गये, जहां से उसे जिला अस्पताल के मातृ एवं शिशु चिकित्सालय भिजवा दिया गया। यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
वहीं शहर में झलकारी बाई सर्किल के पास बरगद के पेड़ के नीचे बीमार हालत में मिले 35 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दियाख् जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुटी है।