युवती की जहरीली वस्तु सेवन से मौत,: दो दिन पहले युवक ने किया था रेप, पिता का आरोप, युवक ने जहर देकर मारा या जान देने को किया मजबूर!

By :  prem kumar
Update: 2024-10-18 08:32 GMT

 भीलवाड़ा बीएचएन। अठारह साल की एक युवती की दो दिन पहले हुये रेप के बाद जहरीली वस्तु के सेवन से मौत हो गई।  मृतका के पिता का आरोप है कि युवक ने रेप करने के बाद उसकी बेटी को या तो खुदकुशी के लिए मजबूर किया या जहर देकर हत्या कर दी। पिता ने बदनौर पुलिस ने मामले की जांच और कार्रवाई की मांग की है।

युवक पीछा कर परेशान कर रहा था युवती को

बदनौर थाना सर्किल के एक गांव में रहने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी 18 साल की बेटी को उसी के गांव का गोविंद सिंह आये दिन परेशान कर उसका पीछा कर छेड़छाड़ कर रहा था। उसकी पुत्री ने आरोपित के डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। इससे आरोपित के हौंसलें बुलंद हो गये।

जंगल में मारपीट कर किया रेप

परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि 16 अक्टूबर को उसकी बेटी बकरियां चराने जंगल में गई थी। दोपहर दो बजे आरोपित गोविंद सिंह उसका पीछा करते हुये हाथापाई की और उसके साथ ब्लात्कार किया।

पिता पहुंचा तो भाग छूटा आरोपित

परिवादी भी इस दौरान खाना लेकर जंगल में गया तो शोर-शराबा सुनकर वह दौडक़र वहां पहुंचा, तभी आरोपित वहां से भाग गया। उसकी पीडि़ता बेटी क्षुब्ध हो गई। वह, उसे अपने घर ले आया और समझाया-बुझाया।

आरोपित ने धमकाया, बोला बहन के साथ भेज रहा हूं सल्फोस

आरोप है कि इस बीच, आरोपित गोविंद सिंह ने परिवादी की बेटी को धमकाया और कहा कि गांव में तेरी इज्जत खराब हो गई। अब तेरे पास मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। आरोपित ने पीडि़ता से कहा कि मैं, मेरी बहन मीनाक्षी के जरिये तुझे सल्फोस भेज रहा हूं। खाकर मर जाना। इसके बाद 17 अक्टूबर को 5 बजे परिवादी की बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे बदनौर अस्पताल ले गये, जहां से उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया। जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

खुदकुशी या हत्या, जांच हो

परिवादी ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपित गोविंद ने उसकी पुत्री के साथ रेप कर उसको आत्महत्या के लिए मजबूर किया या उसने हत्या की। आरोपित ने परिवादी को धमकी दी कि एक पुत्री को मैने खत्म कर दिया और तुम लोगो ंने ज्यादा कुछ किया तो तुम भी मारे जाओगे। उधर, पुलिस ने मृतका के शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस परिवादी की रिपोर्ट पर मामले की जांच कर रही है।  

Similar News