बहुजन समाज पार्टी की कार्यकर्ता मीटिंग संपन्न

Update: 2024-09-22 14:40 GMT

भीलवाड़ा। बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में आज जिला स्तरीय कार्यकर्ता मीटिंग सांगानेर रोड पर देव रिसोर्ट में संपन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि जोन प्रभारी सीताराम शीला एवं एडवोकेट हरि सिंह तेंगुरिया रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बहुजन समाज पार्टी ने की। ज़िले की कार्यकारिणी को बदल गया। सर्वसम्मति से भीलवाड़ा जिला अध्यक्ष रामेश्वर लाल बेरवा को पुन बनाया गया। कार्यकारिणी में जिला प्रभारी रामेश्वर लाल जाट, जिला प्रभारी गोपाल लाल बेरवा, जिला उपाध्यक्ष किशन लाल कीर, सचिव कैलाश चंद्र राव और कोषाध्यक्ष बख्तावर मल खटीक और जिले के कार्यकारिणी सदस्य देवेंद्र जोशी एवं चांदमल माली को नियुक्त किया गया।

साथ ही सभी को अलग-अलग विधानसभा का प्रभार सोपा गया। हर विधानसभा क्षेत्र में 7 दिन के अंदर संपूर्ण कार्यकारिणी बनाकर प्रदेश कार्यालय में प्रस्तुत करना है। यह मीटिंग में निर्णय लिया गया। साथ ही मीटिंग में हरि सिंह तेनगुरिया ने बताया कि हमारे प्रदेश राजस्थान में महिलाओं के दुष्कर्म के मामले अति ज्यादा बढ़ने लगे हैं। सरकार के लगाभग एक साल पूरे होने को है प्रदेश का शासन संभालने में नाकाम रही है। सीताराम शीला ने कहा कि गांव-गांव जाकर हर पोलिंग बूथ पर अपना कार्यकर्ता मजबूती से तैयार करना है।

जिलाध्यक्ष रामेश्वर लाल बेरवा ने बताया की भीलवाड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अशांति का माहौल फैला हुआ है, कुछ ऐसे असामाजिक तत्व इस अशांति को फैलाने में कामयाब हो रहे हैं ।इससे आम जनता को एवं मध्यम वर्ग के लोगों को रोजी-रोटी कमाने की भी समस्या सामने आ रही है ।कुछ लोग अपनी राजनीति सेखने के लिए हिंदू ,मुस्लिम मंदिर ,मस्जिद आदि के मुद्दे बनाकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में गोपाल लाल बेरवा ,किशन लाल कीर ,कैलाश चंद्र राव, बख्तावर मल खटीक और चांदमल माली, देवेंद्र कुमार जोशी, यूनुस रंगरेज, इकबाल रंगरेज, घनश्याम लौट एडवोकेट किशन लाल मथुरिया आदि कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

Similar News