आम आदमी पार्टी को दिल्ली में मिला नया ठिकाना ,जाने नए दफ्तर का क्या है पता

By :  vijay
Update: 2024-07-25 08:15 GMT

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के कार्यालय को लेकर लगातार चल रहे विवाद के बीच आखिरकार आम आदमी पार्टी को नया कार्यालय मिल ही गया। दिल्ली हाईकोर्ट कोर्ट के आदेश अनुसार केंद्र सरकार ने आप को नया कार्यालय अलॉट कर दिया है।

अब बात अगर नए कार्यालय के पते की करें तो अब आम आदमी पार्टी मुख्यालय का नया पता श्रीनिवास शुक्ला लेन, नई दिल्ली होगा। जानकारी के लिए बता दें कि आम आदमी पार्टी को फिलहाल जिस जगह पर कार्यालय खोलने का प्रस्ताव दिया गया है, उसे राउज एवेन्यू कोर्ट बताया जा रहा है। इसलिए पार्टी को यह जगह खाली करने को कहा गया था।

कार्यालय को लेकर केंद्र से अनबन

मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी की अपील में केंद्र सरकार को सेंट्रल दिल्ली में कार्यालय खोलने के निर्देश दिए गए थे। जहां कोर्ट के निर्देशानुसार केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी को कार्यालय दे दिया है। दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा था कि जब सभी देवताओं का भोजनालय सेंट्रल दिल्ली में है तो आम आदमी पार्टी सेंट्रल दिल्ली में क्यों नहीं दे सकती? कोर्ट के निर्देश पर केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी को कार्यालय दे दिया है।\

क्या होगा आप का नया पता

चलिए आपको बताते है कि अब आम आदमी पार्टी का नया पता कहा होगा। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के बाद केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी को रविशंकर शुक्ला लेन, नई दिल्ली में मुख्यालय के लिए नई जगह आवंटित की है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी को 10 अगस्त तक पुराना दफ्तर खाली करना होगा।

Similar News