कालकाजी मंदिर पहुंचे सिसोदिया, बोले- केजरीवाल भी जेल से जल्द बाहर आएंगे

By :  vijay
Update: 2024-08-17 07:05 GMT

 दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज शनिवार को कालकाजी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने माता के दर्शन कर पूजा अर्चना की। कालकाजी मंदिर में दर्शन के बाद सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भी जल्द जेल से बाहर आ जाएंगे। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में 17 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आने के बाद से ही उन्होंने पार्टी का कमान संभाल ली है और लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं।

कालकाजी मंदिर पहुंचे मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने इससे पहले सिसोदिया कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे थे। मनीष सिसोदिया ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद मैं कालकाजी मंदिर में प्रार्थना करने पहुंचा। मैंने दिल्ली की जनता की प्रार्थना सुनने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया। मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल भी जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। बता दें कि इससे पहले इससे पहले सिसोदिया कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे थे।

जेल से बाहर आने के बाद बजरंगबली का लिया था आशीर्वाद

तिहाड़ जेल से बाहर आने के अगले दिन यानी 10 अगस्त को ही मनीष सिसोदिया दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे थे। यहां बजरंगबली की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया था। इसके बाद सिसोदिया अपनी विधानसभा सीट पटपड़गंज के मंडावली गांव स्थित प्रसिद्ध मोहन बाबा मंदिर भी पहुंचे और जागरण में शामिल हुए।

17 महीने बाद जेल से आए बाहर

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी, 2023 को अरेस्ट किया था। इसके बाद ईडी ने भी सीबीआई की एफआईआर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सिसोदिया के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया और ईडी ने सिसोदिया को 9 मार्च, 2023 को अरेस्ट किया था। सीबीआई और ईडी केस में सुप्रीम कोर्ट ने 9 अगस्त को मनीष सिसोदिया को जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया था। वह उसी दिन शाम को जेल से बाहर आ गए थे।

Similar News