बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी”, पूर्व CM केजरीवाल पर क्यों भड़कीं सांसद स्वाति मालीवाल?

By :  vijay
Update: 2024-09-27 06:01 GMT

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस गुंडे ने मुझे आपके निवास पर आपकी मौजूदगी में मारा, जब तक वो जेल में था, आपने देश के सबसे महँगे वकीलों की फौज उसे बचाने के लिए खड़ी करीऔर मेरे ख़िलाफ़ PC पे PC करवाई। स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी।”

दरअसल, स्वाति मालीवाल ने ये बातें विभव कुमार के संबंध में कही थी। विभव कुमार, केजरीवाल के करीबी हैं। विभव कुमार पर कथित रुप से स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप है। विभव कुमार इस आरोप में कई हफ्तों तक जेल में भी रहे। हालांकि, अब वो जमानत पर जेल से बाहर हैं। इसके साथ ही उन्हें कई मौको पर केजरीवाल के साथ भी देखा गया है। गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में भी विभव कुमार का जिक्र किया था। इसी बात से स्वाति मालीवाल भड़क गईं।

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर बोला हमला

शुक्रवार को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा, “आज जब वो शर्तिया बेल पर बाहर है, उसे पार्टी का सबसे बड़े नेता बताकर कह रहे हैं कि वो फ़र्ज़ी केस में जेल में डाला गया है। सुप्रीम कोर्ट तक ने बोला कि ऐसे गुंडों को अपने निवास में कौन रखता है। इनके इन वाक्यों से बिभव जैसे गुंडों के हौसले बुलंद नहीं होंगे तो और क्या होगा? संदेश साफ़ है - दोबारा मार पीट भी करोगे तो हम बचा लेंगे।“

इसके आगे उन्होंने लिखा, “हर इंसान जो आपके हर ग़लत काम का साथी हो, बड़ा नेता नहीं होता। ‘वाह सर, वाह सर’ कहने वालों को पास रखने का शौंक है इसलिए दुनिया धुंधली दिखनी शुरू हो गई है। हर दूसरे दिन ख़ुद की तुलना मर्यादा पुरुषोत्तम राम से करवाते हो! इतना अहंकार ठीक नहीं है, जो अपनी पार्टी की महिला सांसद के लिए स्टैंड नहीं ले सकता वो दिल्ली की महिलाओं के लिए भी क्या स्टैंड लेगा?”

Similar News