गुस्साए ग्राहक ने ओला शोरूम को लगाई आग, ई-स्कूटर की सर्विस से था नाराज

गुस्साए ग्राहक ने ओला शोरूम को लगाई आग, ई-स्कूटर की सर्विस से था नाराज
X

कर्नाटक के कलबुर्गी में ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में आगजनी की हालिया घटना नेइसकी कस्टमर सर्विस (ग्राहक सेवा) में बढ़ते असंतोष को उजागर किया है। असंतुष्ट ग्राहक ने कई इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगा दी। जो बताता है कि ग्राहकों की अनदेखी के नतीजे कितने भयावह हो सकते हैं!

आगजनी का आरोप 26 वर्षीय मोहम्मद नदीम नाम के शख्स पर है। इसने कुछ हफ्ते पहले ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था। हालांकि, जल्द ही वह कंपनी की बिक्री के बाद की सेवा (आफ्टरसेल्स सर्विस) से निराश हो गया। हालांकि नदीम ने बार-बार अपने स्कूटर को ठीक करवाने की कोशिश की। लेकिन वह सर्विस की क्वालिटी से कभी संतुष्ट नहीं हुआ।

हताश होकर नदीम ने ऐसा कदम उठाया जिससे हर कोई स्तब्ध कर गया। वह पेट्रोल की कैन लेकर ओला शोरूम में घुस गया और उसे अच्छी तरह पता था कि वह कई मोटरसाइकिलों को आग लगा देगा। आग में कोई हताहत नहीं हुआ है, जिसमें करीब छह स्कूटर जलकर खाक हो गए। आग लगने के समय दुकान बंद थी। लेकिन संपत्ति का नुकसान शोरूम में साफ तौर पर देखा जा सकता था।

पुलिस आयुक्त शरणप्पा एसडी ने कहा, "घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद से पुलिस स्टेशन गया और दावा किया कि आग के लिए वह जिम्मेदार है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।"

आगजनी की यह घटना ओला इलेक्ट्रिक के ग्राहकों के बीच व्याप्त असंतोष को दर्शाती है। जो कंपनी द्वारा अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती मांग को संभालने में असमर्थता के कारण सर्विसिंग और मरम्मत के लिए लंबे समय तक वेटिंग करने के तनाव का खामियाजा भुगत रहे हैं। इसके अलावा, कई ग्राहकों द्वारा बताई गई घटिया सर्विस ने ग्राहकों के लिए सिर्फ परेशानी बढ़ाई है। यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर में ओला शोरूम में आग लगने के दो सप्ताह बाद हुई है। ओला ने अभी तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। कंपनी की प्रतिक्रिया आने पर इस स्टोरी को अपडेट किया जाएगा।

Next Story