ट्रैक्टर की टक्कर से ट्रक चालक की मौत, नदी में मिली लापता प्रौढ़ की लाश

ट्रैक्टर की टक्कर से ट्रक चालक की मौत, नदी में मिली लापता प्रौढ़ की लाश
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिले के जहाजपुर थाना इलाके में ट्रैक्टर की टक्कर से ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि लापता प्रौढ़ की बनास नदी में लाश पाई गई। दोनों शवों का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा दिया।

जहाजपुर थाने के एएसआई भागचंद ने बीएचएन को बताया कि टोंक जिले के नगर फोर्ट थाना इलाके के सतवाड़ा गांव के निवासी सुरेश 26 पुत्र सूल्तान मीणा ट्रक चालक था, जो किसी कार्यवश प्रतापपुरा आया था। जहां से वह पैदल ही गांगीथलां जा रहा था। बनास नदी में ट्रैक्टर ने सुरेश को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत मौके पर ही हो गई। शव को जहाजपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

उधर, एक अन्य घटना जहाजपुर के पास बनास नदी से सामने आई है। यहां सोमवार को एक प्रौढ़ की लाश मिली। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान सहलादाता निवासी खेमराज 52 पुत्र प्रभुलाल मीणा के रूप में कर ली गई। खेमराज बनास नदी के आस-पास ही खेतों में मजदूरी कर गुजर-बसर कर रहा था। वह शराब पीने का आदि था। पिछले दिनों खेमराज लापता हो गया। उसके बेटे ने जहाजपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस व परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद मौत के कारणों की जांच शुरु कर दी।

Next Story