भाजपा नेता यासीन पर बीच सड़क हथियारों से हमला,हत्या

भाजपा  नेता यासीन पर  बीच सड़क हथियारों से हमला,हत्या
X

जयपुर कोटपूतली-बहरोड़ जिले के विजयपुरा गांव के पास बीजेपी मुस्लिम नेता पर बदमाशों ने बीच सड़क कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर फरार हो गए इस जघन्य घटना के दौरान बीजेपी नेता के साथ एक वकील सहित दो अन्य लोग भी थे जो बिच बचाव भी नहीं कर सके

जानकारी के अनुसार यासीन खान गुरुवार को बीजेपी नेता परमेंद्र शर्मा और एडवोकेट जितेंद्र शर्मा के साथ किसी काम से अलवर से जयपुर गए थे।शाम को काम निपटाने के बाद तीनों अलवर के लिए निकले ही थे। इसी दौरान विजयपुरा गांव के पास बोलेरो और थार जीप में सवार करीब 12 बदमाशों ने इनकी कार को रुकवा लिया।बदमाशों ने यासीन खान को कार से उतारा और पिटाई शुरू की। हमलावार इतनी बेरहमी से यासीन खान की पिटाई कर रहे थे कि उनके साथ मौजूद उनके दो साथी भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं कर पाए। बदमाशों ने खान को करीब 15 से 20 मिनट तक बेरहमी से पीटा। इस दौरान उन्होंने हाथ-पैर और कमर तक तोड़ दिए। इसके बाद हमलावर यासीन को वहीं छोड़कर फरार हो गए।घायल यासीन को उनके साथी जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बारे में अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। हालांकि, इस घटना के बाद बदमाशों की तलाशी शुरू कर दी गई है। यासीन का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है और वे पिछले 20 साल से बीजेपी से जुड़े हुए थे।यासीन खान बीजेपी में लंबे समय से सक्रिय थे। विधानसभा चुनाव में भी विधायक बाबा बालकनाथ के लिए उन्होंने जनसंपर्क भी किया था।यासीन खान बीजेपी में लंबे समय से सक्रिय थे। विधानसभा चुनाव में भी विधायक बाबा बालकनाथ के लिए उन्होंने जनसंपर्क भी किया था।

Tags

Next Story