युवक के अपहरण मामले में एचएस सहित चार गिरफ्तार, वारदात में काम ली कार भी बरामद

युवक के अपहरण मामले में एचएस सहित चार गिरफ्तार, वारदात में काम ली कार भी बरामद
X

भीलवाड़ा बीएचएन। मंगरोप से एक युवक को अगवा कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर वारदात में काम ली कार को बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ लूट, डकैती व हत्या के प्रयास जैसे गंभीर अपराधों से संबंधित दस प्रकरण दर्ज हैं।

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 22 जुलाई को मंगरोप निवासी दयाल देवी ने रिपोर्ट दी कि उसका बेटा शंकर उर्फ बबलु पुत्र भूरा तेली भीलवाडा में नमकीन फैक्ट्री मे काम करता है । शंकर रोजाना की तरह 21 जुलाई 2024 को सुबह 9 बजे घर से डयुटी के लिए निकला था । कुछ देर बाद सतीश तेली ने परिवादिया के बेटे राजू तेली को फोन कर बताया कि शंकर के साथ वह भी भीलवाड़ा जा रहा था। माता के मंड के पास से श्रीराम पुत्र सुरेश ढोली, किशन सेन अल्टो कार से आये और शंकर उर्फ बबलू को जबरदस्ती अपने साथ गाडी मे बैठाकर झोपडिया गांव की तरफ ले गये है। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच की।

पुलिस अधीक्षक के आदेश से अपहरणकर्ताओं की तलाश के लिए टीम गठित की। इस टीम ने रावला चौक, मंगरोप निवासी श्रीराम उर्फ रवि उर्फ किंगसा पुत्र सुरेश चन्द्र दमामी, किशन सेन पुत्र कालुलाल सेन माता जी रोड भाण्डो की गली हमीरगढ , माताजी रोड हमीरगढ निवासी रोहित खटीक पुत्र कैलाश चन्द्र खटीक खटीक और चान्दमल खटीक पुत्र बख्तावर खटीक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपित श्रीराम उर्फ रवि मंगरोप थाने का हिस्ट्रीशीटर है। बता दें कि इस घटना के 12 घंटे बाद ही अपर्हृत युवक आरोपितों के चंगुल से मुक्त हो गया था। उधर, डीएसपी श्यामसुंदर विश्नौई के सुपरविजन में गठित टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। इस टीम में थाना प्रभारी विवेक हरसाना, एएसआई जोगेंद्र सिंह, कांस्टेबल दिनेश कुमार विशेष योगदान, एक अन्य दिनेश, राकेश, सुंदरलाल व अनिल कुमार शामिल थे।

Next Story