जेल में बंद कैदी ने रात दो बजे पुलिस कंट्रोल रूम में किया फोन: मुख्यमंत्री भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी

मुख्यमंत्री भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी
X

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को आज दूसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। दौसा की श्यालावास जेल में बंद कैदी ने देर रात दो बजे जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके सीएम को मारने की धमकी दी।

आईजी जयपुर रेंज अनिल टांक ने जानकारी देते हुए बताया कि रात को एक फोन जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम के पास आया था, इसमें फोन करने वाले ने पुलिसकर्मियों को कहा कि वह सीएम को मार देगा। पुलिस ने जब कॉल के आधार पर लोकेशन निकाली तो वह दौसा जेल की निकली। इस पर रात को ही दौसा पुलिस और जयपुर पुलिस की टीम ने सर्च किया और दार्जिलिंग निवासी एक आरोपी को डिटेन किया। आरोपी युवक ने फोन पर धमकी देने की बात स्वीकार कर ली है। अब पुलिस जेल में ही कैदी से पूछताछ कर रही है।

टांक ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में कैदी ने बताया कि किसी दवा को खाने के बाद उसे होश नहीं रहता, इस दवा को खाने के बाद ही उसने वह फोन कॉल किया था, हालांकि पुलिस उसके जवाबों से संतुष्ट नहीं है, इसलिए उससे फिर से पूछताछ की जाएगी।

6 महीने पहले भी जेल से मिली थी धमकी

करीब 6 महीने पहले भी मुख्यमंत्री को इसी तरह की धमकी मिली थी, जिसमें जयपुर की सेंट्रल जेल में 5 साल से बंद पॉक्सो एक्ट के बंदी ने कंट्रोल रूम में फोन कर सीएम को गोली मारने की धमकी दी थी और फिर मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया गया। इसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत तकनीकी आधार पर जांच शुरू की और धमकी देने वाले आरोपी की पहचान कर ली थी।

Next Story