ईस्त्री करते समय करंट लगने सहित तीन हादसों में तीन की मौत

भीलवाड़ा बीएचएन। करेड़ा व जहाजपुर इलाके मे ंधटित हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे पेड़ से गिरने, करंट लगने व जहरीलं जंतु के काटने से हुये।

करेड़ा पुलिस ने बताया कि रेह निवासी मुकेश कुमार नट ने थाने में रिपोर्ट दी कि उसके पिता मदनलाल पुत्र मथरा नट 30 जुलाई को खेत पर बकरियां चराने गये। जहां बकरियों को टहनियां डालने के लिए वे पेड़ पर चढ़े जो असंतुलित होकर नीचे गिरकर अचेत हो गये। परिवादी के पिता मदन को करेड़ा अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इसी थाना सर्किल के लादुवास गांव में एक अन्य घटना घटित हुई। पुलिस ने बताया कि लादुवास निवासी पूरणनाथ पुत्र शंकरनाथ योगेश्वर ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका बेटा दिलीप 29 मंगलवार को सुबह करीब 9 बजे के आस-पास स्वयं के कपडो पर ईस्त्री कर रहा था। इस दौरान परिवादी के बेटे को अचानक करंट लगा, जिससे वह बेहौश हो गया। उसे करेड़ा अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

उधर, एक अन्य घटना जहाजपुर थाना इलाके से सामने आई है। जहाजपुर थाना पुलिस ने बताया कि गांगीथला निवासी रामेश्वर पुत्र कालू गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि उसका चचेरा भाई गोपाल 49 पुत्र मोडू गुर्जर खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। जहां उसे जहरीले जानवर ने काट लिया। गोपाल को वह देवली अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गोपाल का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Next Story