बिजौलियां में डकैती का रिक्रिएट कराया क्राइम सीन, मौके पर जुटी भीड़

भीलवाड़ा (हलचल)। बिजौलिया के एक मकान में पिछले दिनों बंदूक की नौंक पर हुई डकैती की वारदात का क्राइम सीन पुलिस ने रीक्रिएट कराया। इस दौरान आरोपियों ने वारदात स्थल पर पुलिस को अपराध की पूरी जानकारी दी कि कैसे उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान मौके पर लोगों कीअच्छीखासी भीड़ जुट गई थी।

बिजौलियां पुलिस ने बताया कि खटीक मोहल्ला, बिजौलियां में रहने वाले कैलाश खटीक के मकान पर 16 जुलाई को डकैतों ने हथियारों से लैस होकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और साइबर टीम की सहायता से 7 बदमाशों को 30 जुलाई को मध्यप्रदेश से गिरफ्तार कर आठ अगस्त तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इन बदमाशों को कड़ी सुरक्षा के बीच वारदातस्थल कैलाश खटीक के मकान पर ले जाया गया, जहां इन बदमाशों से वारदात का सीन रिक्रिएट करवाया। बदमाशों ने जिस तरह वारदात को अंजाम दिया, उसी तरह पुन: सीन रिक्रिएट किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुटे रहे।

बता दें कि पुलिस ने डकैती के इस मामले में गिरफ्तार किये गये बदमाश अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े हैं। इन पर राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटका में 100 से अधिक लूट,नकबजनी, डकैती, चोरी सहित हत्या के मामले दर्ज हैं।

Next Story