युवक का खूनसना शव मिला फैली सनसनी, पिता ने जताई हत्या की आशंका, जांच के बाद दुर्घटना में मौत का हुआ खुलासा

युवक का खूनसना शव मिला फैली सनसनी, पिता ने जताई हत्या की आशंका, जांच के बाद दुर्घटना में मौत का हुआ खुलासा
X

भीलवाड़ा (बीएचएन)। जिले के बड़लियास थाने के जित्या माफी रोड़ पर रविवार सुबह एक युवक की खूनसनी लाश मिली है। घटना से आस-पास के ग्रामीणों व राहगीरों में सनसनी फैल गई। युवक की गर्दन व शरीर के बाकी हिस्सों में चोटों के निशान मिले हैं। युवक के दो साथियों के फरार होने से पिता ने हत्या की आशंका जताई, लेकिन बाद में जब दोनों युवकों को पुलिस ने लाकर पूछताछ व छानबीन की तो मामला दुर्घटना का निकला। इसके बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जा सका।

बड़लियास थाने के सहायक उप निरीक्षक रामसिंह ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि जित्या माफी मार्ग पर पेट्रोल पंप के नजदीक एक मोड़ के पास अज्ञात युवक का खूनसना शव पड़ा है। सूचना पर वे, जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। युवक की गर्दन व शरीर के बाकी हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं। वहीं बाइक के टूटे हुये पुर्जे भी पड़े मिले, लेकिन बाइक वहां नहीं मिली। युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान ब्राह्मणों की सरेरी निवासी आनंद कुमार 35 पुत्र श्यामलाल सारस्वत के रूप में की गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और शव को बड़लियास हॉस्पिटल की मॉच्र्यूरी में सुरक्षित रखवाया। सूचना पर मृतक के पिता श्यामलाल, बड़े पिता सहित अन्य अन्य परिजन भी अस्पताल पहुंच गये हैं, जो आनंद की मौत को हत्या बताकर कार्रवाई की मांग की। उधर, शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण हॉस्पिटल में जुट गये।

बीलिया में रहता है परिवार, शाम को निकला था घर से

आनंद के पिता ने पुलिस को बताया कि अभी वे,बेटे आनंद सहित परिवार के साथ बीलियाकलां गांव में रहते हैं। शनिवार को वे, फैक्ट्री चले गये थे। आनंद शाम साढ़े छह से सात बजे के बीच घर से निकला था। इसके बाद आज उसकी मौत की सूचना मिली।

दो और युवक थे साथ

आनंद सारस्वत के साथ दो और युवक भी थे। तीनों बाइक पर सवार थे। इसका खुलासा पुलिस पड़ताल में हुआ। ये तीनों युवक रेणवास गांव में एक दुकान पर रुके थे, जहां से इन्होंने गुटखा खरीदा था। गुटखे का पेमेंट भी मोबाइल से ऑनलाइन किया। इसके चलते पुलिस की एक टीम रवाना की गई जो उन दोनों युवकों बाबूलाल दरोगा व धर्मा दरोगा को भी ले आई। दोनों अपने घर में मिले। इनको भी चोटें लगी हुई थी।

माता के दर्शन को जा रहे थे, हो गया हादसा, बोले दोनों युवक

धर्मा व बाबूलाल दरोगा से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे, अपने दोस्त आनंद के साथ बाइक पर बीलियाकलां से जौगणियां माता जा रहे थे। इस दौरान व जित्या मार्ग पर पहुंचे, तभी पीछे से एक अन्य बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वे, अनियंत्रित होकर बाइक सहित सडक़ से नीचे खाई में जा गिरे। वहीं दुर्घटनाकारित करने वाली बाइक पर सवार लोग मौके से भाग छूटे।

इसलिये छोड़ भागे

धर्मा व अंबालाल ने पुलिस को बताया कि हादसे के बाद टक्कर मारने वाली बाइक पर सवार लोग भाग गये। वहीं आनंद की गर्दन पर गंभीर चोट आई। उन्होंने उसे उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठा। इसके बाद उन्होंने रोड़ पर राहगिरों का भी इंतजार किया, लेकिन कोई नहीं आया तो वे भी डर गये और वहां से बाइक लेकर भाग गये। इसके बाद वे अपने मोबाइल बंद कर घर जाकर सो गये थे।

Next Story