फिर सक्रिय हुये महिलाओ व बुजुर्गों को लूटने वाले बदमाश, चाकू की नौंक पर एक और वारदात को दिया अंजाम

फिर सक्रिय हुये महिलाओ व बुजुर्गों को लूटने वाले बदमाश, चाकू की नौंक पर एक और वारदात को दिया अंजाम
X

भीलवाड़ा बीएचएन। सुनसान जगहों पर पशु चराने व खेत आने-जाने के दौरान अकेली महिलाओं व बुजुर्गों को लूटने वाले बदमाश एक बार फिर जिले में सक्रिय हो चुके हैं। एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे इन लुटेरों ने रविवार को रायपुर थाना इलाके में एक महिला को चाकू की नौंक पर लूट लिया। इस घटना में महिला चोटिल हो गई। हालांकि अभी पीडि़त पक्ष ने रायपुर थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रायपुर निवासी शायरी देवी 65 पत्नी बालू कुमावत रविवार को अपने खेत से घर लौट रही थी। दोपहर करीब पौने दो बजे मंडोल से रायपुर के बीच रोड पर बाइक से आये दो बदमाशों ने शायरी देवी को रोका और चाकू दिखाकर उसके पहने हुये दो तोला सोने के रामनामी व दो मांदलिये लूट लिये। इस दौरान चाकू से महिला के हाथ में चोट आई। इसके अलावा हौंट पर भी चोट आई। जिससे वह जख्मी हो गई। लूट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। शायरी ने इसकी सूचना ग्रामीणों व परिजनों को दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीडि़त महिला से वारदात की जानकारी लेते हुये उसका सीएचसी रायपुर में मेडिकल व प्राथमिक उपचार करवाया। उधर, पुलिस का कहना है कि पीडि़त पक्ष की ओर से अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

बता दें कि इस तरह की दो वारदातें जिले के बिजौलियां थाना इलाके में भी हो चुकी है, लेकिन बदमाशों का अब तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि विगत वर्षों में भी इस तरह के लुटेरे जिले में सक्रिय होकर गंगापुर, कारोई, बागौर, करेड़ा, रायपुर, बनेड़ा, जहाजपुर, बड़लियास, मंगरोप, प्रताप नगर, मांडल आदि थानों में एक दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन अब तक इन वारदातों का खुलासा नहीं हो सका।

Next Story