एक ही सांप ने पहले पति को काटा,फिर बनाया पत्नी को शिकार

मध्यप्रदेश के रीवा में एक परिवार पर सांप के डबल अटैक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही सांप ने पहले पति और फिर पत्नी को काटा। सांपन के काटने से पत्नी की मौत हो गई है। वहीं सांप के परिवार पर डबल अटैक की इस घटना से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हैरान कर देने वाला मामला जिले के धौरहरा गांव की है और हर किसी के जहन में सिर्फ एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिरकार इस परिवार से सांप की क्या दुश्मनी है?

परिवार पर सांप का डबल अटैक

हैरान कर देने वाला मामला रीवा जिले के धौरहरा गांव का है जहां रहने वाले रामगरीब पासी नाम के शख्स को 20-25 दिन पहले घर में एक जहरीले सांप ने काट लिया था। रामगरीब को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई वो घर लौट आया लेकिन ये सब इतने पर ही खत्म नहीं होने वाला था। 13 अगस्त की सुबह करीब 6 बजे रामगरीब की पत्नी रामवती पासी ने जब घर का दरवाजा खोला, तो दरवाजे की कुंडी पर लटक रहे सांप ने उसे डस लिया। परिजन उसे तुरंत गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां 5 दिन तक चले इलाज के बाद 18 अगस्त को रामवती की मौत हो गई।


शुरू हुई अजीब चर्चाएं

पहले पति और फिर पत्नी को एक ही सांप के द्वारा काटने के बाद गांव में तरह तरह की चर्चाएं तेज हो गई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि पत्नी रामवती को काटने के बाद सांप घर से गायब हो गया है? कुछ लोग इसे पुराने जन्म और पुराने कर्मों से जोड़ रहे हैं। लेकिन हर किसी के जहन में सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर इस परिवार से सांप की ऐसी क्या दुश्मनी है जो सांप परिवार के पीछे पड़ा हुआ है। वहीं रामगरीब का परिवार रामवती की मौत के बाद सांप की दहशत में है।

Next Story