मेले में नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ करने वाले साहिल और समीर गिरफ्तार

मेले में नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ करने वाले साहिल और समीर गिरफ्तार
X

भीलवाड़ा बीएचएन। स्टेच्यू सर्किल पर आयोजित मेगा ट्रेड फेयर में गई नाबालिग बहनों के साथ झुले में छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें कर गंदे इशारे करने के दो आरोपितों को मांडलगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मांडलगढ़ पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक युवती ने गत दिनों रिपोर्ट दी कि वह अपनी नाबालिग बहनों के साथ रात नौ बजे मेगा ट्रेड फेयर मेले में खरीदारी के लिए गई थी। जहां वे, झूले में झुल रही थी। इसी झुले में मुस्लिम युवक साहिल सहित चार लडक़ों ने उनके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करते हुये गंदे इशारे किये। तीनों चिल्लाई तो उनके भाई वहां आ गये। उन्होंने बीच-बचाव किया। इस दौरान आरोपितों ने उनके साथ भी गाली-गलौच की। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने इस मामले में पीडि़त लड़कियों के बयान कलमबद्ध करवाये। तफ्तीश के बाद इस मामले में दो आरोपितों साहिल पठान व समीर पठान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि इस घटना के बाद हिंदू समाज में रोष व्याप्त हो गया था। लोगों ने मांडलगढ़ थाने पर प्रदर्शन कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग भी की ओर साथ ही गिरफ्तारी नहीं होने पर बंद की चेतावनी भी पुलिस को दी थी।

Next Story