नाडी में मिली युवक की चार दिन पुरानी लाश, हाथ पर गुदा है राकेश चौकीदार

नाडी में मिली युवक की चार दिन पुरानी लाश, हाथ पर गुदा है राकेश चौकीदार
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिले की अखेपुर पंचायत के गोरा का खेड़ा गांव की नाडी में मंगलवार शाम एक अज्ञात युवक की लाश मिली। इस घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। लाश तीन से चार दिन पुरानी मानी जा रही है। शव को पहचान के लिए कोटड़ी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है।

कोटड़ी थाने के दीवान कैलाशचंद्र प्रजापत ने बताया कि गोरा का खेड़ा गांव की नाडी में मंगलवार शाम को ग्रामीणों ने पानी में तैरती लाश देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नाडी से बाहर निकलवाया। शव, तीन से चार दिन पुराना है। मृतक काले रंग का लोवर और लाल रंग का टीशर्ट पहने है। उसके सीने पर कपड़ा बंधा था। वहीं एक हाथ पर अंग्रेजी में राकेश चौकीदार गुदा मिला। पुलिस ने आस-पास के ग्रामीणों को शव दिखाकर पहचान के प्रयास किये, लेकिन किसी ने उसे नहीं पहचाना।

उधर, दूसरी और अभी यह साफ नहीं हो पाया कि मृतक कौन हैं और कहां का है। वह यहां तक कैसे आया। वह हादसे का शिकार हुआ या उसके साथ कोई और घटना घटित हुई। इन सवालों के जवाब मृतक की पहचान के बाद ही मिल पायेंगे। फिल्हाल शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है।

Next Story