बाबा वेंगा ने की मानवता का खात्मा होने की भविष्यवाणी- दहशत

बाबा वेंगा ने की मानवता का खात्मा होने की भविष्यवाणी- दहशत
X

मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने मानवता का खात्मा होने की भविष्यवाणी की है, जो पूरी दुनिया को डरा रही है। उन्होंने कहा है कि साल 2025 में दुनिया के सर्वनाश की शुरुआत हो जाएगी, लेकिन मानवता का पूरी तरह से 5079 में अंत होगा। ध्यान रहे कि बुल्गेरिया की प्रख्यात महिला ज्योतिषी बाबा वेंगा को उनकी भविष्यवाणियों के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है। बाबा वेंगा (Baba Vanga) का जन्म साल 1911 में हुआ था और उन्होंने 1996 में 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले सन् 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी। उनकी सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले समेत कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं।

ये घटनाएं मानवता के अंत का कारण बनेंगी

मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने कहा कि साल 2025 में दुनिया के सर्वनाश की शुरुआत हो जाएगी, लेकिन मानवता का पूरी तरह से 5079 में अंत होगा। बाबा वांगा ने कहा है कि यूरोप में 2025 में एक संघर्ष होगा जिससे तबाही की शुरुआत होगी। उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक, 2025 में ऐसी भयानक घटनाएं होंगी, जो मानवता के अंत का कारण बनेंगी।

दुनिया भर में समुद्र के स्तर में भारी वृद्धि होगी

बाल्कन क्षेत्र की नास्त्रेदमस के नाम से मशहूर बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि साल 2025 में यूरोप में एक भयावह संघर्ष होगा, जिससे भारी तबाही मचेगी। इससे इस महाद्वीप की बड़ी आबादी बुरी तरह से प्रभावित होगी। बाबा वेंगा ने कहा कि साल 2033 में जलवायु परिवर्तन के गंभीर परिणाम होंगे। ध्रुवीय बर्फ के पिघलने से दुनिया भर में समुद्र के स्तर में भारी वृद्धि होगी। इससे लोगों की जिंदगी कठिन होगी।

पृथ्वी और मंगल के बीच युद्ध का संकेत

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि 2043 में यूरोप में मुस्लिम शासन होगा। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक, भू-राजनीतिक बदलाव भी होगा। उन्होंने कहा है कि साल 2076 तक पूरी दुनिया में कम्युनिस्ट शासन की वापसी होगी। इसके अलावा 2130 में अलौकिक प्राणियों से मानव संपर्क होगा। उन्होंने 2170 में वैश्विक स्तर पर सूखे की भविष्यवाणी की है। इससे पृथ्वी पर जलवायु परिवर्तन का प्रभाव बढ़ेगा। उन्होंने साल 3005 में पृथ्वी और मंगल के बीच युद्ध का संकेत दिया है।

जिंदगी पूरी तरह से खत्म हो जाएगी

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, वर्ष 3797 तक पृथ्वी पर जीवन लगभग असंभव हो जाएगा। इसके कारण इंसान धरती की जगह कहीं और शरण लेने के लिए मजबूर होगा। आखिरकार 5079 में धरती से सबकुछ खत्म हो जाएगा यानी जिंदगी पूरी तरह से खत्म हो जाएगी।

Next Story