दो कारें तेज रफ्तार से अंटाली में घुसी, एक खंभे से टकराई, दूसरी में सवार लोगों ने की मारपीट व तोडफ़ोड़, फिर हुये मौके से फरार

X

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के अंटाली गांव में शनिवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक कार, दूसरी कार का पीछा करती तेज रफ्तार से गांव में घुस आई और इसके बाद इन वाहनों में सवार लोगों में झगड़ा और मारपीट हो गई। इस दौरान एक कार में तोडफ़ोड़ भी हुई। ग्रामीणों से डरकर दोनों कारों में सवार लोग पैदल ही वहां से भाग छूटे। कारों को पुलिस थाने ले गई।

शंभुगढ़ थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि इस घटना की अभी कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। ग्रामीणों से जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार, एक कार सवार अकेला ही कहीं जा रहा था, तभी एक अन्य कार उसके पीछे लग गई। ऐसे में अकेले व्यक्ति ने डर के मारे अपनी कार अंटाली गांव में घुसा दी। इस कार का पीछा करते हुये तेज रफ्तार कार भी उसके पीछे गांव में घुस आई। इस दौरान एक कार खंभे से टकरा गई। इकलौते व्यक्ति के साथ दूसरी कार में सवार लोगों ने मारपीट कर उसकी कार में तोडफ़ोड़ कर दी। अचानक घटी घटना से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। बड़ी संख्या में लोग जुट गये। गांव वाले इनके पीछे दौड़े तो दोनों ही कारों को वहीं छोडक़र उनमें आये लोग पैदल ही भाग गये। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों कारों को थाने ले आई।

Next Story