महिला दुकानदार व बुकिंग क्लर्क की विषाक्त सेवन से मौत, जांच में जुटी पुलिस

महिला दुकानदार व बुकिंग क्लर्क की विषाक्त सेवन से मौत, जांच में जुटी पुलिस
X

भीलवाड़ा बीएचएन। एक महिला दुकानदार व बुकिंग क्लर्क की विषाक्त वस्तु के सेवन से मौत हो गई। घटना, गुलाबपुरा थाने के रूपाहेली भट्टा चौराहा और आसींद ब्यावर बुकिंग क्षेत्र की बताई गई है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये।

गुलाबपुरा थाने के सहायक उप निरीक्षक मदन लाल मीणा ने बीएचएन को बताया कि शंभुगढ़ थाने के लक्ष्मीपुरा निवासी पूरणनाथ की 35 वर्षीया पत्नी मंजू अभी रूपाहेली भट्टा चौराहे पर पकड़े व चूडिय़ां आदि की दुकान चलाती थी। सोमवार को मंजू ने दुकान पर ही विषाक्त वस्तु का सेवन कर लिया। इससे तबीयत बिगड़ गई। मंजू को पहले गुलाबपुरा व बाद में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

दूसरी घटना आसींद थाने से सामने आई है। एएसआई मुरलीधर ने बताया कि उपरली हवेली, आसींद निवासी शिवराज सिंह 50 पुत्र भगवानसिंह चूंडावत आसींद में ब्यावर-भीलवाड़ा बूकिंग पर टिकिट बिक्री करते थे। शिवराज सिंह की वहीं कोई विषाक्त वस्तु के सेवन से हालत बिगड़ गई। सिंह को आसींद अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये। मौत के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

Next Story