मां की हत्या के बाद अब बेटे से मारपीट, आरोपित बोला, केस में बयान बदलो

मां की हत्या के बाद अब बेटे से मारपीट, आरोपित बोला, केस में बयान बदलो
X

भीलवाड़ा बीएचएन। बिकराई गांव में लाली देवी सुवालका की हत्या के मामले में बयान बदलने के लिए मृतका के बेटे से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने इस संबंध में गंगापुर थाने में केस दर्ज करवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बिकराई हाल आस्था रेजिडेंसी, भीलवाड़ा निवासी कमलेश पुत्र रामप्रसाद सुवालका ने गंगापुर थाने में शनिवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई। कमलेश ने रिपोर्ट में बताया कि 26 सितंबर 24 को दोपहर में वह भीलवाड़ा से अपने मेडिकल पर अरनिया जा रहा था। अरणिया के पास उसे सामने से आये सोनु उर्फ गणपत सुवालका ने गाडी आडे लगाकर रोक लिया। सोनू ने उससे कहा कि मेरे मामी रामू व व मामा राजु सुवालका जिनको आप लोगों ने हत्या के केस में बंद करा रखा है उसे छुडाओ व बयान बदलो । यह कहते हुये सोनू उर्फ गणपत उसके साथ मारपीट और धक्का मुक्की करने लगा। सोनू ने कमलेश से कहा कि उसकी पहुंच बहुत उपर तक है । मैं सरकारी अध्यापक हूं । इसके बाद भी वह परिवादी के साथ मारपीट कर रहा था।

कमलेश जैसे-तैसे जान बचाकर भागा और थाने में इसकी सूचना दी। कमलेश ने रिपोर्ट में बताया कि पूर्व में राजु, रामु व अन्य लोगों ने मिलकर परिवादी की मां लाली देवी की हत्या कर दी थी, जिसकी रिपोर्ट 242/2024 थाना गंगापुर में दर्ज है। इसमें पारस देवी, माणक सुवालका व अन्य लोगो द्वारा राजु व रामु की गिरफ्तारी के बाद गवाहो को गवाही बदलने के लिए दबाव बना रहे है । अन्य चशमदीद गवाह बीकराई निवासी पुष्पादेवी सुवालका पत्नी रोशन सुवालका के पास जाकर बार वार गवाह बदलने का तथा रामु तथा राजु की जमानत करवाने का प्रयास कर रहे है । कमलेश ने रिपोर्ट में बताया कि इन सबसे परेशान होकर वह, गांव, घर छोडक़र भीलवाडा चला गया हूं । अब किसी न किसी तरह से हम लोगो पर दबाव बनाकर तथा हमारे साथ मारपीट कर रामु व राजु को छुडाना चाह रहे है। गवाहो को परेशान किया जा रहा है। पुलिस ने कमलेश की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Next Story