युवक की संदिग्ध मौत,: सडक़ हादसे में घायल बुजुर्ग ने तोड़ा दम

भीलवाड़ा बीएचएन। शहर की राजपूत कॉलोनी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जबकि सडक़ हादसे में घायल बुजुर्ग ने निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों शव पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिये।

सुभाषनगर थाने के दीवान सूरत सिंह ने बताया कि राजपूत कॉलोनी निवासी अभिषेक 24 पुत्र चंदनमल शर्मा मंगलवार को घर पर अकेला था। उसका भाई और मां बाहर, जबकि पिता रीको गये थे। भाई जब घर लौटा तो अभिषेक बाथरूम में बेहौशी हालत में पड़ा मिला। इसके बाद अभिषेक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अभिषेक बीएसटीसी कर चुका है और पढ़ाई जारी रखे हुये था। पढ़ाई को लेकर वह तनाव में था। पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

इसी तरह एक अन्य घटना गुलाबपुरा थाना सर्किल से सामने आई है। दीवान सुनील कुमार ने बताया कि गरोलियाखेड़ा निवासी 75 वर्षीय रामचंद्र जाट 25 सितंबर को कंवलियास के पास दो बाइक की भिड़ंत होने घायल हो गये थे। जाट का इसके बाद से निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा था, जहां मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया।

Next Story