टपरिया खेड़ी में होटल मालिक की हत्या, बदमाशों ने नॉनवेज बनाने से मना करने पर मालिक पर किया हमला, प्रदर्शन

भीलवाड़ा हलचल भीलवाड़ा की सीमा से लगते टपरिया खेड़ी ग्राम के पास एक होटल मालिक की कुछ लोगों ने नॉनवेज नहीं बनने से खफा होकर हत्या कर दी इसे लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया और हथियारों की गिरफ्तारी की मांग की है।

गंगापुर कस्बे के समीपवर्ती राजसमंद-भीलवाड़ा सरहद पर टपरिया खेड़ी के पास स्थित द्वारकाधीश दाल बाटी शुद्ध शाकाहारी होटल पर 24 सितंबर की देर तीन बदमाश बर्थ डे पार्टी करने आए थे। उन्होंने नॉनवेज बनाने को कहा। होटल स्टाफ ने मना कर दिया। इससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया। बदमाशों ने दूसरे दिन 25 सितंबर को होटल मालिक पर जानलेवा हमला कर गंभीर घायल कर दिया। होटल मालिक को आरके अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार कर उदयपुर रेफर कर दिया। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मंगलवार देर शाम होटल मालिक की मौत हो गई।होटल मालिक पर हमले को लेकर अहीर समाज ने पूर्व में कुंवारिया थाने का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी मांग की थी, लेकिन गिरफ्तारी नहीं होने पर 1 अक्टूबर को राजसमंद एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया। इस दौरान गंभीर घायल होटल मालिक की अनन्ता हॉस्पिटल में मौत के बाद माहौल गरमा गया। अहीर समाज के आक्रोशित लोग बुधवार सुबह राजसमंद शहर के पास पीपरड़ा चुंगीनाके पर एकत्रित हो गए और कुंवारिया थाना पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए।

डीएसपी विवेकसिंह समझाइश कर एसपी ऑफिस ले गए, जहां एसपी के समक्ष मांगों को रखा। एसपी मनीष त्रिपाठी से िमलने के बाद समाज के लोग आरके अस्पताल पहुंचकर धरने पर बैठ गए, जहां सांसद महिमा कुमारी व नाथद्वारा विधायक विश्वराजसिंह पहुंचे। समझाइश के बाद परिजनों के समक्ष पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। साथ ही तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

मृतक के परिवार को 4 करोड़ रुपए मुआवजा राशि देने की मांग आक्रोशित अहीर समाज के लोगों ने पीड़ित परिवार को चार करोड़ मुआवजा राशि, थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों को निलंबित करने, आरोपियों के अवैध निर्माण तोड़ने व आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने आदि मांगों को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा।

Next Story