हत्या के मामले में तीन साल से फरार पांच-पांच हजार रुपये के ईनामी दो आरोपित गिरफ्तार

हत्या के मामले में तीन साल से फरार पांच-पांच हजार रुपये के ईनामी दो आरोपित गिरफ्तार
X

भीलवाड़ा बीएचएन। भरत शर्मा की हत्या के एक मामले में तीन साल से फरार चल रहे मुख्य आरोपित दशरथ सिंह राणावत व देवेंद्र कोली को प्रताप नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर 5-5 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए जिले के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था। इसी को लेकर गठित पुलिस टीम ने बाबाधाम के पास, गायत्रीनगर में रहने वाले देवेन्द्र कोली उर्फ बंटी 25 पुत्र बुद्धिप्रसाद कोली और शिवनगर निवासी दशरथ सिंह 32 पुत्र रणजीत सिंह राणावत को गिरफ्तार किया है।दोनों भरत शर्मा की हत्या मामले में तीन साल से फरार थे, जिन पर 5-5 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

यह थी वारदात

प्रताप नगर पुलिस को 26 जून 2021 को सूचना मिली कि पटेल नगर विस्तार तेजा विहार कोलोनी के बाहर एक जवान की लाश पड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मौजूद लोगों ने शव की पहचान पटेलनगर विस्तार निवासी भरत शर्मा 30 पुत्र मांगीलाल शर्मा के रूप में शिनाख्त करवाई। मृतक के पिता मांगी लाल शर्मा ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका बेटा भरत शर्मा को 25 जून 21 को शाम 5 बजे घर पर छोडक़र वह ड्यूटी पर चला गया था। इसके बाद किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके बेटे को घर से जबरदस्ती उठाकर ले जाने के बाद मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और शव को श्रीजी विहार कॉलोनी के सामने फैंक दिया। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था।

Next Story