Baba Siddique की हत्या की बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी: सलमान खान, हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन...',

सलमान खान, हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन...,
X

नई दिल्ली। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एनसीपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग (lawrence bishnoi) की ओर से जारी फेसबुक पोस्ट में लिखा गया,"जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना।"

पोस्ट के शुरुआत में लिखा गया," ओ३म् जय श्री राम, जय भारत।" पोस्ट में आगे लिखा गया है, "जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था।"

'तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया'

इसके बाद आगे पोस्ट में सलमान खान पर निशाना साधते हुए लिखा गया,"सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे। पर तुमने हमरे भाई का नुकसान करवाया। आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं ये एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था। इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था।





'जो भी दाऊद गैंग की मदद करेगा...'

गैंग के सदस्य ने आगे लिखा,"हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा, अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा, तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे. हम ने पहले वार कभी नहीं किया। जय श्री राम जय भारत, सलाम शहीदां नू।"

Next Story