दाह-संस्कार में शामिल होने जा रहे बुजुर्ग की हादसे में मौत,: करंट व सर्पदंश से युवती व महिला की गई जान

करंट व सर्पदंश से युवती व महिला की गई जान
X

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले में घटित हादसों में एक बुजुर्ग की सडक़ हादसे में, जबकि युवती की करंट लगने और सर्पदंश से महिला की मौत हो गई।

शंभुगढ़ थाने के दीवान कैलाश चंद्र ने बताया कि दौलतगढ़ निवासी कालूराम 62 पुत्र मीठू लाल हरिजन अंटाली में परिचित की मौत होने पर दाह-संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। कालूराम शंभुगढ़ पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे थे कि एक पिकअप ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में कालूराम गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें आसींद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कालूराम राजकीय सेवा से सेवानिवृत्त थे। शव, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। इसी तरह एक अन्य घटना हमीरगढ़ थाना सर्किल से सामने आई। एएसआई इकबाल ने बताया कि स्वरुपगंज निवासी खुशी 18 पुत्री मोहनलाल तेली घर पर ही कूलर के तार लगा रही थी, जिसे करंट लग गया। इसके चलते वह अचेत हो गई। खुशी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मोहन लाल ने बेटी के शव का पोस्टमार्टम और पुलिस कार्रवाई नहीं कराने की रिपोर्ट दी। ऐसे में शव सौंप दिया गया।

तीसरी घटना रायपुर थाना इलाके में हुई। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि तेलीखेड़ा मुकुंद निवासी प्रेम 55 पत्नी रायमल लौहार को खेत पर कृषि कार्य करते समय सांप ने डस लिया। उसे गंगापुर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमार्टम कराने के बाद प्रेम का शव परिजनों को सौंप दिया।

Next Story