ब्रेकर पर बाइक से गिरी महिला की मौत,: सर्पदंश से किसान की गई जान

सर्पदंश से किसान की गई जान
X

भीलवाड़ा बीएचएन। अजमेर रोड़ पर अंसल कॉलोनी गेट के सामने स्पीड ब्रेकर पर बाइक से उछलकर सडक़ पर गिरने से महिला, जबकि खेत पर कृषि कार्य करते सर्पदंश से किसान की मौत हो गई।

मांडल चौकी प्रभारी नंदराम गुर्जर ने बताया कि सोनिया चौक, डूंगरपुर निवासी पुनिता 45 पत्नी मुद्रिक तिवाड़ी, बेटे सचिन के साथ रायला स्थित चौथमाता मंदिर गई थी। मां-बेटे माता के दर्शन कर भीलवाड़ा लौट रहे थे। अंसल कॉलोनी के गेट नंबर दो के सामने स्पीड ब्रेकर पर पुनिता चलती बाइक से उछलकर सडक़ पर जा गिरी। उसे सिर में गंभीर चोट आई। पुनिता को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि पुनिता की बेटी का ससुराल रायला में है। बेटी और जंवाई अभी भीलवाड़ा में रहते हैं। महिला भी बेटे के साथ अपनी बेटी के घर जा रही थी।

उधर, एक और घटना आसींद थाना इलाके से सामने आई है। एमजीएच चौकी सूत्रों के अनुसार, नेगडिय़ा निवासी पूरण 33 पुत्र बंशीलाल लौहार खेत पर कृषि कार्य कर रहा था, जहां उसे सांप ने डस लिया। तबीयत बिगडऩे पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

Next Story