महिला के कत्ल का खुलासा-: रेप के बाद कत्ल करने वाला शैतान गिरफ्तार, कार बरामद

रेप के बाद कत्ल करने वाला शैतान गिरफ्तार, कार बरामद
X

भीलवाड़ा बीएचएन। एक माह पहले हत्या कर तालाब में फैंकी गई महिला की लाश की गुत्थी आखिरकार रायला पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुये आरोपित शैतान गुर्जर को पुष्कर से गिरफ्तार कर वारदात में काम ली गई कार बरामद कर ली। आरोपित, महिला को मजदूरी के बहाने कार में बैठाकर ले गया और उसके साथ रेप किया। महिला के विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और सबूत मिटाने के उद्देश्य से शव को तालाब में डाल दिया। आरोपित ने इस कृत्य को गांजे के नशे में अंजाम देना कबूल किया है।

रायला थाना प्रभारी बछराज ने बताया कि 13 सितंबर को पुलिस को हड्डी फैक्ट्री लांबिया कलां के पास तालाब में महिला की लाश होने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लिया। शव की पहचान कर परिजनों से रिपोर्ट लेकर हत्या का केस दर्ज किया।

शाहपुरा जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने वारदात की गंभीरता को देखते हुये रायला थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने कत्ल के आरोपित की तलाश में अजमेर, पुष्कर, नसीराबाद भेजा गया। पुलिस ने अथक प्रयास के बाद किशनपुरा, पुष्कर निवासी शैतान 25 पुत्र नेवताराम गुर्जर को डिटेन कर पूछताछ की। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वारदात में काम ली कार भी बरामद कर ली।

रेप का विरोध करने पर गला दबा कर मार डाला

आरोपित शैतान ने कबूल किया कि इस महिला को मजदूरी के बहाने उसने अपनी कार में बैठाया और डरा-धमका कर जंगल में ले गया। जहां उसने महिला के साथ रेप किया। महिला ने विरोध किया तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

सबूत मिटाने के लिए शव फैंका तालाब में

महिला की हत्या के बाद आरोपित शैतान, शव को कार से रायला क्षेत्र में लांबिया कलां के पास स्थित तालाब पर ले आया। जहां उसने हत्या के सबूत मिटाने के उद्देश्य से शव को तालाब में डाल दिया।

पुलिस ने ये किये प्रयास, तब खुला राज

साइबर एक्सपर्ट कांस्टेबल राजेश कुमार ने पुष्कर से रायला तक 10 जगहों से बीटीएस का डाटा लिया। 12000 मोबाईल नम्बरो की कॉल डिटेल का विश्लेषण कर संदिग्ध के मोबाइल नंबर की पहचान कर लोकेश ट्रेस की। दीवान हरिशचंद्र भेष बदलकर आरोपित अजमेर व पुष्कर मै लगातार रैकी की। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में पुष्कर प्रभारी राकेश यादव की टीम ने रायला पुलिस का सहयोग किया।

ये थे पुलिस टीम में शामिल

रायला थाना प्रभारी बछराज चौधरी, दीवान हरिशचंद्र, सुनील कुमार, कांस्टेबल राजेश (विशेष योगदान), विकेश कुमार, घासीलाल विक्रम, दीवान मुकेश कुमार प्रभारी जिला साईबर टीम, राकेश शामिल थे।

Next Story