लॉरेंस विश्नोई गैंग का शार्प शूटर योगेश गिरफ्तार

मथुरा . लॉरेंस विश्नोई गैंग के शॉर्प शूटर योगेश उर्फ राजू को मथुरा रिफाइनरी पुलिस और दिल्ली पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से लिए गए एक्शन में गिरफ्तार किया है। जानकारी सामने आई है कि आरोपी की मथुरा थाना रिफाइनरी क्षेत्र से गिरफ्तारी हुई है।

बदमाश योगेश के कब्जे से पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। पुलिस की मानें तो योगेश लारेंस विश्नोई और हाशिम बाबा गैंग का शार्प शूटर बताया जा रहा है। जानकारी सामने आ रही है कि वह यूपी में कई हत्याकांड को अंजाम दे चुका है। आज यानी गुरुवार को सुबह आरोपी योगेश को पकड़ा गया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि दिल्ली में नादिर शाह की हत्या में योगेश ने संलिप्तता कुबूल की है। नादिर शाह की 12 सितंबर को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हत्या कर दी गई थी। अधिकारी इस मामले के सिलसिले में उसकी तलाश कर रहे थे।

हाल ही में हुए बाबा सिद्दिकी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश का कनेक्शन सामने आया था। हमलावरों में से दो उत्तर प्रदेश के और एक हरियाणा का बताया जा रहा है। इसमें लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के शामिल होने की पुष्टि खुद गैंग की ओर से की गई है। अब यूपी से लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का एक और शूटर का पकड़ा जाना पुलिश के लिए बड़ा विषय है।

Next Story