करवाचौथ पर जिस सुहाग की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, उसी ने मार डाला

मध्य प्रदेश के दमोह में करवाचौथ के दिन महिला ने जिस पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखा था, उसी पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी पति खुद ही उसे अस्पताल लेकर पहुंच गया। लेकिन, डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध लगने पर अस्पताल ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगा। उसने पुलिस को बताया कि दो अज्ञात युवक उसकी पत्नी को चाकू मारकर भाग गए।

मामला शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां बस स्टैंड में शराब के नशे में धुत राजा ठाकुर का किसी बात पर उसकी पत्नी गीता ठाकुर से विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने जेब से चाकू निकालकर मार दिया। लेकिन, बाद में उसे पकड़े जाने का अहसास हुआ तो वो खुद ही पत्नी के इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले आया। लेकिन, तबतक काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकीय परीक्षण के बाद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी आनंद सिंह के अनुसार, पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी जब जिला अस्पताल पहुंचा तो उसने यहां न सिर्फ डॉक्टरों को बल्कि पुलिस को भी गुमराह करने की काफी कोशिश की। उसने कहा कि मेरी पत्नी मुझे लेने आई थी। एक कार से टक्कर के बाद दो युवकों ने उसे चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चाकू बरामद कर लिया है। वहीं, आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

Next Story