'लॉरेंस का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को देंगे 1.11 करोड़', बोले-क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष

लॉरेंस का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को देंगे 1.11 करोड़, बोले-क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष
X

जयपुर. लॉरेंस बिश्नोई फिर से चर्चा में है। इस बार एक नहीं दो कारण है। एक कारण राजस्थान से जुड़ा है और दूसरा कारण महाराष्ट्र से सामने आ रहा है। दरअसल लॉरेंस का एनकाउंटर करने वाले को एक करोड़ से ज्यादा रुपए ऑफर किए जा रहे हैं और उधर एक राजनीतिक दल ऐसा है जो चाहता है कि लॉरेंस चुनाव लड़े…। दल के नेताओं को लॉरेंस में शहीद भगत सिंह की छवि दिखाई देती है। बिश्नोई फिलहाल गुजरात की जेल में बंद है।

दरअसल करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत के नाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें राज सिंह दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कहा जा रहा है कि अगर कोई पुलिसकर्मी बिश्नोई का एनकाउंटर करता है तो वे उसे एक करोड़, 11 लाख, 11 हजार 111 रुपए इनाम में देंगे और साथ ही परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी करणी सेना लेगी। वीडियो में यह भी बताया जा रहा है कि इस भारत को भय मुक्त बनाने के लिए इस तरह के खतरनाक अपराधियों का सामना करना बेहद ही जरुरी है।

उधर महाराष्ट्र से एक नया ही मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि एक स्थानीय राजनीतिक पार्टी ने बिश्नोई को विधानसभा चुनाव लड़ने का ही ऑफर दे डाला है। इस ऑफर से यह पार्टी सुर्खियों में आ गई है। पार्टी के अध्यक्ष ने बिश्नोई को जेल में एक पत्र लिखा है और चुनाव में भागीदारी करने के लिए न्यौता भेजा है। नेताजी का कहना है कि बिश्नोई उत्तर भारतीयों के अधिकारों की रक्षा करना वाला एक महत्वपूर्ण व्यक्ति है। नेताजी को बिश्नोई में शहीद भगत सिंह की छवि भी दिखाई देती है। हांलाकि इन दोनो घटनाक्रम पर अभी बिश्नोई पक्ष की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Next Story