धौलपुर: बस टेंपो में टक्कर 12 लोगों की मौत,

बस  टेंपो में टक्कर 12 लोगों की मौत,
X

धौलपुर । जिले में नेशनल हाईवे-11 बी पर सुन्नीपुर गांव के पास धौलपुर से जयपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने टेंपो को टक्कर मार दी,जिससे टेंपो में सवार 8 बच्चों सहित 12 लोगों की मौत हो गई, ये सभी एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, बाड़ी शहर के करीम गुमट के रहने वाले करीब 15 लोग सरमथुरा इलाके के बरौली में शादी समारोह में गए थे। इनमें ज्यादातर बच्चे थे। देर रात को सभी लोग टेंपो से बाड़ी लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे नेशनल हाईवे-11 बी पर सुन्नीपुर गांव के पास धौलपुर से जयपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने टेंपो को टक्कर मार दी।हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। इस दौरान हाईवे से गुजर रहे दूसरे वाहन सवार मौके पर रुके और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टेंपो सवार लोगों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हुई है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।बाड़ी अस्पताल से 4 लोगों को गंभीर हालत में धौलपुर रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में 2 लोगों की मौत हो गई।

बाड़ी अस्पताल से 4 लोगों को गंभीर हालत में धौलपुर रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में 2 लोगों की मौत हो गई।

अस्पताल लाने से पहले ही मौत

बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. हरिकिशन मंगल ने बताया कि घटना रात 11 के आसपास हुई। रात 12 बजे घायलों को बाड़ी अस्पताल लाया गया था। मेडिकल टीम ने सभी को तुरंत इलाज देने की कोशिश की। 14 लोगों को अस्पताल लाया गया था, जिनमें से 10 की मौत हो चुकी थी। 4 घायलों को गंभीर हालत में धौलपुर रेफर कर किया था, लेकिन 2 लोगों की रास्ते में मौत हो गई। 2 घायलों का धौलपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Next Story