बड़ा हादसा,: बेकाबू डंपर ने 16 लोगों को कुचला, 5 की मौत

दौसा . जिले के लालसोट बस स्टैंड पर तेज रफ्तार डंपर ने 16 लोगों को कुचल दिया। जिनमें से 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, 10 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने लालसोट बाजार में जाम लगा दिया और डंपर को घेरकर पुलिस प्रशासन की खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फिलहाल, पुलिस लोगों से समझाइश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक रोड़ी से भरे डंपर ने लालसोट बस स्टैंड पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों को कुचल दिया। इसके बाद अनियंत्रित डंपर बस में जा घुसा। हादसा दोपहर 12 बजे के आसपास हुआ। ब्रेक फेल होने के कारण डंपर बेकाबू हो गया और बड़ा हादसा हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद डंपर में फंसे शवों को बाहर निकाला। वहीं, हादसे में घायल लोगों को सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहां से 10 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया। वहीं, एक घायल का लालसोट के अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने 5 मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है।

भड़के लोग, ​लगाया जाम

इधर, बस स्टैंड पर बेकाबू डंपर से लोगों को कुचलना का मामला सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है। घटना के बाद मौके पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। गुस्साएं लोगों ने बाजार बंद करवाकर सड़क पर जाम लगा दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। डिप्टी एसपी उदय सिंह मीणा समेत कई थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं, भारी संख्या में पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात किया गया है। पुलिस ने विरोध के बाद डंपर को मौके से हटवाया। पुलिस अधिकारी लोगों से समझाइश में जुटे हुए है।

Next Story