पिता-पुत्री का रिश्ता हुआ तार-तार,: शराबी 2 माह से कर रहा था नाबालिग बेटी से अश्लील हरकतें, उलाहना देने पर पत्नी को भी पीटा, केस दर्ज

शराबी 2 माह से कर रहा था नाबालिग बेटी से अश्लील हरकतें, उलाहना देने पर पत्नी को भी पीटा, केस दर्ज
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शहरी क्षेत्र में एक व्यक्ति के पिता-पुत्री के बीच के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। आरोपित, शराब पीने का आदी है जो बीते दो माह से अपनी नाबालिग बेटी से अश्लील हकरतें कर रहा था। इन हरकतों से परेशान बेटी ने मां को आपबीती बताई और इसके बाद मां ने जब पति को उलाहना दिया तो उसके साथ भी आरोपित ने मारपीट कर दी। पत्नी ने इस संबंध में आरोपित पति के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी। इस पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक महिला ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि वह घरों में झाडू-पौछा करने जाती है। उसका पति शराब का आदी है। तीन दिन पहले उसे 16 साल की नाबालिग बेटी ने उसे बताया कि उसके साथ पिता बीते दो माह से अश्लील हरकतें कर रहा है। इस बात को लेकर परिवादिया ने पति को उलाहना दिया तो पति ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। सुभाषनगर पुलिस का कहना है कि रविवार रात परिवादिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story