भीलवाड़ा में 200 डॉक्टर्स का कार्य बहिष्कार, ओपीडी सेवायें प्रभावित, कल निकालेंगे महारैली

भीलवाड़ा में 200 डॉक्टर्स का कार्य बहिष्कार, ओपीडी सेवायें प्रभावित, कल निकालेंगे महारैली
X

भीलवाड़ा बीएचएन। कोलकाता में डॉक्टर दुष्कर्म और हत्याकांड को लेकर भीलवाड़ा के डॉक्टर्स में आक्रोश है। घटना के विरोध में आरवीआरएस मेडिकल कॉलेज के ईटर्न डॉक्टर्स ने शुक्रवार को कार्य बहिष्कार किया। 200 डॉक्टर्स के ड्यूटी पर नहीं जाने से जिला अस्पताल की ओपीडी सेवायें प्रभावित हुई, जिससे मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं ये डॉक्टर्स सभी संगठनों को साथ लेकर शनिवार को जिला अस्पताल से महारैली निकालकर स्टेशन चौराहा पर प्रदर्शन करेंगे।

डॉक्टर अनिल मिश्रा ने कहा कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में पीजी महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना के विरोध और केंद्रीय मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग को लेकर आज करीब दो सौ ईटर्न डॉक्टर्स ने कार्य बहिष्कार करते हुये मेडिकल कॉलेज प्रिंसीपल और पीएमओ को ज्ञापन दिया। कार्य बहिष्कार के चलते डॉक्टर्स ड्यूटी पर नहीं गये, जिसके चलते ओपीडी सेवायें प्रभावित हुई।

जनता से अपील

डॉक्टर मिश्रा ने भीलवाड़ा की जनता से अपील करते हुये कहा कि डॉक्टर्स, जनता की सेवा के लिए हर समय आगे रहते हैं। एक डॉक्टर के साथ कोलकाता में हुई घटना से सभी शर्मसार हैं। ऐसे में आमजन इस लड़ाई में डॉक्टर्स का साथ दें, ताकि दोषी को फांसी की सजा मिल सके और भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।

शनिवार को महारैली

कोलकाता की घटना के विरोध और डॉक्टर्स की मांगों को लेकर शनिवार को जिला अस्पताल से डॉक्टर्स विभिन्न संगठनों को साथ लेकर महारैली निकालेंगे। यह जानकारी देते हुये डॉक्टर्स मिश्रा ने कहा कि रैली जिला अस्पताल से रवाना होकर गोलप्याऊ चौराहा होकर स्टेशन चौराहा पहुंचेगी। जहां डॉक्टर्स अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे।

Next Story