मोबाइल वापस मिलने पर खुशी से खिले लोगों के चेहरे, पुलिस ने लौटाये 25 लाख के फोन

X

भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा पुलिस ने ऑपरेशन एंटीवायरस के तहत 25 लाख रुपये कीमत के 124 मोबाइल खोजकर उनके मालिकों को लौटाए हैं। अपने गुम हुए मोबाईल वापस मिलने पर मोबाईल मालिकों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने एसपी ऑफिस सभागार में यह मोबाइल मालिकों को लौटाये। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मोबाइल गुम होने से संबंधी आवेदन और शिकायतें लगातार मिल रही थी। पुलिस मुख्यालय की ओर से चलाये जा रहे ऑपरेशन एंटीवायरस अभियान के तहत इन शिकायतों पर कार्रवाई कर उन्हें ट्रेस करने के लिएअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह को निर्देशित किया । जिसके बाद साइबर सेल टीम को गुम हुए मोबाइलों को ट्रेस कर शीघ्र बरामदगी के लिए लगाया गया । लगातार छानबीन के बाद साइबर सेल ने विभिन्न कंपनियों के 124 मोबाइलों को ट्रेस कर संबंधित पुलिस थानों की मदद से बरामद किया। पुलिस ने लगभग 25 लाख रुपये कीमत के 124 मोबाइल बरामद किए। जो विभिन्न कंपनियों के हैं । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बरामद 124 मोबाइल फोन में से 30 फोन प्रताप नगर पुलिस ने बरामद किये हैं। उधर, गुम हुये मोबाइल लेने आये लोगों में युवतियां, युवा और बुजुर्ग भी शामिल थे।

...तो खिले चेहरे

शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक दुष्यंत ने एसपी ऑफिस सभागार में बरामद मोबाइल उनके मालिकों को सुपुर्द किये। बरामद किए गए उक्त मोबाइल धारकों में कुछ ऐसे लोग भी थे जो मोबाइल गुमने के समय से नया मोबाइल नहीं खऱीद पाए एवं कुछ लोगों ने मोबाइल ईएमआई पर खऱीदा था।


मोबाइल मिलने से खुश

गुलमंडी सदर बाजार के नरेश पाटोदिया ने कहा कि उनका मोबाइल दो माह पहले दुकान से गुम हो गया था। यह मोबाइल उसने किश्तों पर लिया था। आज यह मोबाइल उसे मिल गया है तो वह काफी खुश है। उसने दो माह में मोबाइल ढूंढकर लौटाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Next Story