युवक की चाकू मारकर हत्या करने के बाद भागा दीपक 36 घंटे में गिरफ्तार

युवक की चाकू मारकर हत्या करने के बाद भागा दीपक 36 घंटे में गिरफ्तार
X

भीलवाड़ा BHN. चाकू मारकर सत्यनारायण कीर की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपित दीपक धोबी 36 घंटे बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सदर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है। खास बात यह है कि हत्या के शिकार युवक की आरोपित से किसी प्रकार की रंजिश नहीं थी, वह तो आरोपित सहित अन्य युवकों के बीच पार्टी के पैसों को लेकर उपजे विवाद को लेकर सुलह कराने गया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सांगानेर निवासी बद्रीलाल पुत्र भैंरूलाल कीर ने 13 अक्टूबर को सदर थाने में रिपोर्ट दी कि उसका बेटा सत्यनारायण शाम करीब 8 बजे राजु धोबी के साथ कोटडी चौराये से भीलवाड़ा आ रहा था कि ईरास गांव में महाकाल टी स्टॉल पर किशन धोबी मिला। वहां तीनो आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी ईरांस निवासी दीपक धोबी पुत्र रतनलाल धोबी आया और आते ही गाली गलौच करने लगा। परिवादी के पुत्र सत्यनारायण ने समझाइश की तो दीपक ने जेब से चाकू निकाल कर हमला कर दिया। सीने के दांयी तरफ चोट लगने से सत्यनारायण की मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया। जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के आदेश व एएसपी पारसमल जैन के निर्देशन, डीएसपी सदर श्यामसुंदर विश्नौई के सुपरविजन और थाना प्रभारी उगमाराम के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने संभावित स्थानों पर दबिश दी। निकटवर्ती पुलिस थानों से सहयोग प्राप्त कर दीपक धोबी की गिरफतारी के प्रयास किये । मंगलवार को पुलिस टीम ने आरोपित दीपक धोबी को डिटेन कर अनुसंधान किया। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपित से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि दीपक व किशन नामक युवक के बीच पार्टी के पैसों को लेकर बोलचाल हो गई थी। इस मामले में राजू व सत्यनारायण मध्यस्थता करने गये थे, जहां दीपक ने सत्यनारायण को चाकू मारकर मार डाला था। आरोपित से पुलिस पूछताछ जारी है। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जायेगा। इस कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में थाना प्रभारी उगमाराम के साथ एएसआई आशीष, डीएसटी, सुभाषनगर, भीमगंज, कोतवाली के साथ ही सदर थाने से दीवान जयप्रकाश शर्मा, कांस्टेबल सचदेव, भंवर लाल कमल, गजराज, विनोद आदि शामिल थे।

Next Story