कश्मीर में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया, एक जवान शहीद

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया, एक जवान शहीद
X

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना के जवान और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जिसमें सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है. जबकि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गए. आतंकवादियों के छीपे होने की सूचना के बाद सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हुई. खबर लिखे जाने तक गोलीबारी जारी थी

पुलिस के अनुसार, शनिवार सुबह पुलिस और सुरक्षाबलों की एक टीम ने विशिष्ट इनपुट के आधार पर कुलगाम के मुदरघम इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। जैसे ही सुरक्षाबल संदिग्ध क्षेत्र की ओर बढ़े तो छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई।

विज्ञापन

शुरुआती फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया। उन्हें तत्काल निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सतर्कता बरतते हुए अभियान जारी रखा। पूरे इलाके को घेर रखा गया है ताकि आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब न हो सकें।

दूसरी मुठभेड़ फ्रिसल चिन्नीगाम इलाके में हुई। यहां भी आतंकियों की मौजूदगी पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान घेरा सख्त होने पर दहशतगर्दों ने फायरिंग शुरू कर दी। फ्रिसल में भी सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर रखा है। मुठभेड़ शुरू होते ही दोनों स्थानों पर सुरक्षा बलों के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए। आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बाद में एक और जवान के बलिदान की खबर है।

Next Story