होटल पर खाना खाने के दौरान बोलचाल में चली तलवार, दो युवक घायल, हमलावर फरार

होटल पर खाना खाने के दौरान बोलचाल में चली तलवार, दो युवक घायल, हमलावर फरार
X

भीलवाड़ा बीएचएन। जिले के मांडल थाना इलाके में होटल पर खाना खाने के दौरान बोलचाल के बाद एक ही समाज के युवकों के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो युवकों पर तलवार से हमला कर मारपीट कर दी। हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मांडल थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने बीएचएन को बताया कि मालीखेड़ा गांव के माली समाज के युवक शाहपुरा रोड़ स्थित जौगणियां माता नामक होटल पर शनिवार रात खाना खाने गये। जहां खाने के दौरान युवकों के बीच आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके चलते मनीष पुत्र हरदेव माली, अमर पुत्र भंवर माली, धनराज पुत्र भंवर माली, राजू पुत्र प्रभु माली व राहुल पुत्र भंवर माली ने दूसरे पक्ष के कालू पुत्र रामलाल माली व सुशील पुत्र बंशी माली के साथ मारपीट कर तलवार से हमला कर दिया। तलवार बाजी में कालू व सुशील गंभीर रूप से घायल होकर लहूलुहान हो गये। इससे होटल व आस-पास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हमलावर वारदात के बाद मौके से फरार हो गये।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने पीडि़तों से वारदात की जानकारी लेते हुये हमलावरों की तलाश शुरु कर दी। उधर, दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि दोनों पक्षों के युवकों में से कुछ युवक आपस में चचेरे भाई हैं।

Tags

Next Story