फार्म पोंड में मिली युवक की लाश, जेब में मिला आधार कार्ड, मृतक के जौधपुर का होने की आशंका

फार्म पोंड में मिली युवक की लाश, जेब में मिला आधार कार्ड, मृतक के जौधपुर का होने की आशंका
X

भीलवाड़ा बीएचएन। जयपुर-कोटा हाइवे पर कुचलवाड़ा सरहद में एक खेत में बने फार्म पोंड में बुधवार को एक युवक की दो-तीन दिन पुरानी लाश तैरती मिली। इस घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसके जौधपुर जिले का निवासी होने की आशंका जताई गई है।


हनुमान नगर पुलिस ने बीएचएन को बताया कि बुधवार को थाने पर सूचना मिली कि कोटा-जयपुर हाइवे पर कुचलवाड़ा सरहद में पुलिया से कुछ दूरी पर स्थित एक युवक की खेत में बने फार्म पोंड में लाश तैर रही है। सूचना पर थाना प्रभारी अयूब खां मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को फार्म पोंड से बाहर निकलवाया। मृतक पेंट-शर्ट पहने था। उसकी जेब में एक आधार कार्ड मिला, जिस पर महिपाल पुत्र पीथराम निवासी चांगवाड़ा चारणान बुचेड़ी, जौधपुर का पता लिखा है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है। साथ ही जौधपुर जिला पुलिस के जरिये उक्त पते पर पुलिस भिजवाई है। जहां से कुछ लोग हनुमान नगर के लिए रवाना हुये हैं। उनके आने के बाद ही यह साफ हो पायेगा कि उक्त व्यक्ति महिपाल ही है या कोई और। अभी यह भी पता नहीं चल पाया कि युवक हादसे का शिकार हुआ या उसके साथ कोई और घटना घटी।

आशंका यह भी है

हनुमान नगर पुलिस ने मंगलवार को इस घटना स्थल से मात्र सौ मीटर की दूरी से एक लावारिस कार और उसमें भरा 72 किलो डोडा-चूरा भी जब्त किया था। ऐसे में आशंका यह भी जताई जा रही है कि मृतक का इस कार से कोई संबंध तो नहीं है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान के बाद ही आगे स्थिति साफ हो पायेगी।

Next Story