निजी अस्पताल के नजदीक मिली प्रौढ़ की लाश, सिक्सलेन पर हादसे में चालक की मौत

भीलवाड़ा बीएचएन। शहर के एक निजी अस्पताल के नजदीक प्रौढ़ की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं चित्तौडग़ढ़-भीलवाड़ा हाइवे पर वाहन की टक्कर से एक वाहन चालक की मौत हो गई।

कोतवाली थाने के दीवान मुकेश कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह अरिहंत हॉस्पिटल के नजदीक एक प्रौढ़ की लाश पड़ी देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक काशीपुरी क्षेत्र का रहने वाला है, जो नशे का आदी बताया गया है। परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया। ऐसे में पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम और पुलिस कार्रवाई के शव परिजनों को सौंप दिया।

उधर, एक अन्य घटना हमीरगढ़ थाना सर्किल में बरड़ोद क्षेत्र से गुजर रहे चित्तौडग़ढ़-भीलवाड़ा सिक्सलेन पर हुई। पुलिस ने बताया कि शिव कॉलोनी, विहार दूदू निवासी रामचरण 35 पुत्र कल्याण रैगर वाहन चालक था, जो वाहन लेकर जा रहा था। बरड़ौद क्षेत्र में इसके वाहन को पीछे से किसी वाहन ने ठोक दिया। इसके चलते रामचरण वाहन को रोककर पीछे की ओर चेक करने गया, तभी एक अन्य वाहन ने रामचरण को टक्कर मार दी। हादसे में रामचरण की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सज्ञैंप दिया।

Next Story