बिजौलियां में बेलगाम बदमाश, दिनदहाड़े युवक को लूटा, पीछा किया तो कुल्हाड़ी से काट दिये बाइक के टायर, दहशतजदा ग्रामीणों ने घेरा थाना

बिजौलियां में बेलगाम बदमाश, दिनदहाड़े युवक को लूटा, पीछा किया तो कुल्हाड़ी से काट दिये बाइक के टायर, दहशतजदा ग्रामीणों ने घेरा थाना
X

भीलवाड़ा बीएचएन। भीलवाड़ा जिले के बिजौलियां थाना इलाके में बदमाश बेलगाम हैं और जब जहां चाहे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसे लेकर इलाके की जनता दहशतजदा है। बुधवार दोपहर खेत में कृषि कार्य कर रहे युवक को नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया और मारपीट करने के बाद उसके गहने व हजारों रुपये की नकदी लूट ली और पीडि़त को कंटीले तारों से बांध कर भाग निकले। उधर, पीडि़त की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के आधा दर्जन से ज्यादा लोग मौके पर पहुंचे और भागते हुये बदमाशों का चिताबड़ा गांव के नजदीक तक पीछा किया, जहां इन बदमाशों ने एक ग्रामीण की बाइक का टायर कुल्हाड़ी से वार कर काट दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके से कुछ लोगों को उठा ले गई, वहीं दहशतजदा ग्रामीण अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर बिजौलियां थाने पहुंच गये और थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग की।

गोपालपुरा निवासी रामस्वरुप कराड़ ने बीएचएन को बताया कि गोपालपुरा निवासी घनश्याम 30 पुत्र नंदा कराड़ बुधवार दोपहर एक से दो बजे के बीच गांव से आधा किलोमीटर दूर स्थित अपने खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। इसी दौरान नकाबपोश बदमाश खेत में घुस आये और घनश्याम को कवर करते हुये उसके साथ मारपीट की। उसे नीचे गिरा दिया और हाथ में पत्थर लेकर डराया-धमकाया और मारपीट करते हुये घनश्याम के कानों में पहनी मुरकियां, गले से रामनामी व 250 ग्राम का चांदी का कड़ा तथा जेब से 29 हजार 500 रुपये के साथ ही दस्तावेज रखा पर्स लूटलिया। इसके अलावा पीडि़त की बाइक की चॉबी भी ले गये। इसके बाद ये बदमाश वहां से भागे। उधर, पीडि़त घनश्याम की चीख पुकार सुनकर कुछ ग्रामीण एकत्रित हुये जो बदमाशों के पीछे लगे। चिताबड़ा के नजदीक इन बदमाशों ने पीछा करते हुये ग्रामीणों में से एक की बाइक का टायर कुल्हाड़ी से हमला कर काट दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से कुछ लोगों को उठाकर अपने साथ ले गई।

उधर, इस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में ग्रामीण बिजौलियां थाने पहुंचे और घेराव करते हुये कार्रवाई की मांग की। साथ ही पुलिस से गोपालपुरा के ग्रामीणों की सुरक्षा की गुहार की। उनका कहना था कि ग्रामीण दिन में खेतों में काम करते हैं, ऐसे में कभी भी इस तरह की घटना की पुनारावृत्ति हो सकती है। ग्रामीणों का यह भी कहना था कि पीडि़ता घनश्याम के मकान में पूर्व में भी 60 हजार रुपये की चोरी हो चुकी है।

इनके खिलाफ दी पुलिस को रिपोर्ट

पीडि़त घनश्याम ने पुलिस को इस घटना को लेकर रिपोर्ट दी, जिसमें विनोद कंजर, अर्जुन कंजर, दिनेश कंजर व सात-आठ अन्य को आरोपित बनाया ळै।

Next Story