परेशान युवक ने खाया जहर: सरपंच सहित अन्य लोगों पर मांगते रुपये देने से मना करने का लगाया आरोप

सरपंच सहित अन्य लोगों पर मांगते रुपये देने से मना करने का लगाया आरोप
X

भीलवाड़ा बीएचएन। शाहपुरा जिले के ककरोलिया माफी गांव के एक युवक ने सरपंच सहित अन्य लोगों द्वारा अपने मांगते रुपये नहीं देने और गाली-गलौच कर अपमानित करने से परेशान होकर जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया। हालत बिगडऩे पर युवक को भीलवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि इससे पहले युवक ने वीडियो बनाकर वायरल भी किया है। पुलिस ने युवक के बयान कलमबद्ध कर उसके द्वारा लगाये आरोपों की जांच शुरु कर दी।

कोटड़ी पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ककरोलिया माफी निवासी कैलाश 36 पुत्र श्यामलाल नायक को जहर खाने के बाद महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां कैलाश ने कोटड़ी पुलिस को बयान दिये कि वह ट्रैक्टर चलाकर अपना परिवार पालता है। वह, अपने ट्रैक्टर से आस-पास के गांव में रेत व पत्थर सप्लाई करता है।

नायक ने बयान में कहा कि उसने लोगों से कर्जा लेकर सरपंच ग्राम रीठ बनवारी लाल के कहने से पंचायत में 158 बजरी ट्रिप 1350 रुपये प्रति ट्रिप के हिसाब से डाले। इसके बाद झडोल में 1700 रुपये प्रति ट्रिप के हिसाब से 23, बालू रेत भराव के चार ट्रिप तेजाजी चौक रीठ में 1350 की रेट से 3 ट्रिप रीठ स्कूल में डाले। बालू रेत के सात ट्रिप सराय में डाले। कोदिया गांव में 450 ट्रिप रेत के 1200 रुपये की रेट से डाले। नायक ने बयान में बताया कि गोटड़ा पप्पू गुर्जर को बालुलाल खटीक के यहां से 22 हजार 500 रुपये के खंभे दिलाये और 17 हजार 500 रुपये की बजरी इसके कहने से इसकी साइट पर डाले। इसी तरह नानूराम पुत्र लक्ष्मण गाडरी निवासी चतरपुरा के 59 ट्रिप रेत के उदलियास में, 40 ट्रिप, 19 ट्रिप खेरुणा में 1250 रुपये प्रति ट्रिप की रेट से डाले। इसी तरह बैंक मैनेजर मोतीलाल ओसवाल, महिपाल सिंह ने नायक के भतीजे के नाम लोन किया, जिसकी कम किश्त बताकर ज्यादा कर दी। जबकि मकान परिवादी नायक का है। नायक ने बयान में यह भी कहा कि वह, बनवारी लाल शर्मा, पप्पू गुर्जर, नानूराम गाडरी से बार-बार फोन और व्यक्तिगत तौर पर रुपये मांगने जाता है तो उसे जातिगत अपमानित करने के साथ ही अश्लील गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकियां देकर भगा देते हैं। उसने कल भी इन लोगों को फोन कर अपने ट्रैक्टर की किश्त भरने के लिए रुपये मांगे तो सभी ने रुपये देने से साफ मना कर दिया। नायक ने पुलिस को दिये बयान में कहा कि इन लोगों से परेशान होकर 9 अगस्त को उसने जहर खा लिया। पुलिस अब नायक द्वारा अपने बयानों में लगाये आरोपों की जांच कर रही है।

Next Story