मांडल पुलिस की एक और बड़ी कार्रवाई: बोलेरो से तस्करी कर ले जाया जा रहा एक क्विंटल डोडा-चूरा पकड़ा, एक तस्कर डिटेन, कार्रवाई जारी

बोलेरो से तस्करी कर ले जाया जा रहा एक क्विंटल डोडा-चूरा पकड़ा, एक तस्कर डिटेन, कार्रवाई जारी
X

भीलवाड़ा बीएचएन। मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत मांडल पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई करते हुये बोलेरो से तस्करी कर ले जाया जा रहा एक क्विंटल डोडा-चूरा बरामद कर एक तस्कर को डिटेन किया है। यह डोडा-चूरा चित्तौडग़ढ़ से नागौर ले जाया जा रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत के आदेश से मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत मांडल थाना प्रभारी संजय गुर्जर के नेतृत्व में पुलिस टीम शनिवार को अजमेर हाइवे स्थित नानकपुरा चौकी के बाहर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान भीलवाड़ा से अजमेर की ओर जा रही बोलेरो को पुलिस ने रोका। तलाशी लेने पर बोलेरो में साडिय़ों की गांठों में भरा डोडा-चूरा मिला। पुलिस ने बोलेरो सहित डोडा-चूरा जब्त कर तस्कर सिरसू, डिडवाना नागौर निवासी देवकरण पुत्र गणेशराम जाट को गिरफ्तार कर लिया। डोडा-चूरा एक क्विंटल, एक किलो बताया जा रहा है।

उधर, आरोपित ने प्रारंभिक पूछताछ में यह डोडा चूरा घाटा बस्सी से नागौर ले जाना कबूल किया है। बता दें कि बीते चार दिनों में मांडल थाना प्रभारी गुर्जर ने पुलिस टीम के साथ यह तीसरी कार्रवाई की है। इससे पहले दो कारों से लाखों रुपये कीमत का डोडा-चूरा जब्त कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था।

Next Story