टेंपो को बचाने के प्रयास में हादसा: बस ने पैदल जा रहे स्टूटेंडस को लिया चपेट में, एक की मौत, तीन घायल

बस ने पैदल जा रहे स्टूटेंडस को लिया चपेट में, एक की मौत, तीन घायल
X

भीलवाड़ा बीएचएन । स्कूल से घर जाते चार स्टूडेंट्स को निजी बस ने टक्कर मार दी। हादसे में एक स्टूडेंट् की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गये। दो को भीलवाड़ा रैफर किया गया है। वहीं एक स्टूडेंट को गुलाबपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 29 मिल से खारी का लांबा मार्ग पर यह हादसा मंगलवार सुबह अचानक सामने आये टेंपो को बचाने के चक्कर में हुआ। इसके चलते स्टूडेंट्स के परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया, जबकि चालक भागने में सफल रहा।

गुलाबपुरा थाने के ASI सुंडाराम ने बीएचएन को बताया कि खारी का लांबा स्कूल में पढऩे वाले छात्र मंगलवार सुबह करीब 11 बजे स्कूल से घर की ओर जा रहे थे। खारी का लांबा-29 मिल चौराहा मार्ग पर गुलाबपुरा से आसींद की ओर जा रही एक निजी बस के सामने अचानक टेंपो आ गया। उसे बचाने के प्रयास में चालक ने बस को एक और घुमाया तो चार स्टूडेंट्स बस की चपेट में आ गये। इस घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल चारों स्टूडेंट्स को गुलाबपुरा अस्पताल भिजवा दिया। वहीं चालक बस छोडक़र मौके से भाग छूटा। इस घटना से बस यात्रियों में खलबली मच गई।

उधर, गुलाबपुरा अस्पताल में घायल एक स्टूडेंट आदर्शनगर, खारी का लांबा निवासी किशन 17 पुत्र दाउ काठात मेहरात को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं आदर्शनगर के ही अनिल 16 पुत्र मोहन काठात मेहरात को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दो अन्य स्टूडेंट आदर्शनगर निवासी सोनू 17 पुत्र पप्पू काठात मेहरात व नया जोरावरपुरा निवासी दिलखुश पुत्र देशराज जाट को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। इस बीच, हादसे की खबर से स्टूडेंट्स के परिजनों में खलबली मच गई। परिजन अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। गुलाबपुरा पुलिस ने बस को जब्त कर लिया। चालक की तलाश की जा रही है।

Tags

Next Story