राठौर का भीलवाड़ा में स्वागत किये मुनि के दर्शन: शाहपुरा सहित प्रदेश के सात आठ जिले होंगे समाप्त ,बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राठौर

शाहपुरा सहित प्रदेश के सात आठ जिले होंगे समाप्त ,बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राठौर
X

भीलवाड़ा। (प्रहलाद तेली)भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ पदभार ग्रहण के बाद पहली बार अल्पप्रवास पर भीलवाड़ा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जैन मुनि से आशीर्वाद लिया।

रेल मार्ग से भीलवाड़ा पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने जैन मुनि रामलाल जी महाराज के दर्शन किए इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष राठौर उदयपुर के लिए रवाना हो गए। भीलवाड़ा पहुंचने पर सांसद दामोदर अग्रवाल भाजपा जिला पदाधिकारी ने उनका स्वागत किया। मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने भीलवाड़ा विधायक अशोक कोठारी के सदस्यता की विवाद पर प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने कहा कि इन्होंने पार्टी की नीति नीति और राष्ट्रीयता की भावना से प्रेरित होकर सदस्यता ली है मगर सदस्यता देना नहीं देना हमारे हाथ में है।

प्रदेश में 8 लाख के आसपास सदस्य भाजपा की जुड़े हैं जिनकी समीक्षा की जा रही है। सदस्यता अभियान को लेकर लोगों में उत्साह है। उन्होंने विधानसभा के उपचुनावों की तैयारी को लेकर कहा कि पार्टी ने एक सतत प्रक्रिया के तहत विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रभारी लगा दिए हैं। यह हमारी एक निरंतर प्रक्रिया है। मगर अभी चुनाव की घोषणा की तिथि घोषित होने के बाद ही हम अलग रणनीति तय करेंगे। नए जिलों के गठन और समाप्त करने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने कहा कि सरकार ने जो कमेटी बनाई है उसने समीक्षा रिपोर्ट पेश की है इसके आधार पर कई ऐसे जिले जो बनने लायक नहीं थे उन्हें जल्द समाप्त किया जाएगा। इससे सात आठ जिलों को समाप्त किया जाएगा भाजपा से शाहपुरा विधायक द्वारा जिला समाप्त नहीं करने देने की बात पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अभी मुझे आए एक में हुआ है समय बताएगा हम सबको सही कर देंगे।


Next Story